Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: AEW द्वारा ब्रॉक लैसनर को साइन ना करने का कारण, कीथ ली बन सकते हैं अगले मॉन्स्टर 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और कीथ ली
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और कीथ ली
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त पूर्व NXT चैंपियन एडम कोल (Adam Cole) के कंपनी में स्टेट्स को लेकर काफी बड़ी खबर सामने आ रही है। कोल के फ्यूचर को लेकर अपडेट्स के अलावा इस बात को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं कि क्यों AEW ऑफिशियल्स 8 बार के वर्ल्ड चैंपियन को साइन करने के इच्छुक नहीं थे।

वहीं, हाल ही में Raw के जरिए WWE में अपनी वापसी करने वाले कीथ ली को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं और रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन ने कीथ ली का कैरैक्टर चेंज कराने का प्लान बना रखा है। इसके अलावा इस बात का भी खुलासा हो चुका है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन किस रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन करने वाले हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- एडम कोल का WWE में समय समाप्त हो चुका है?

youtube-cover

एडम कोल का 27 अगस्त को WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और हालिया अपडेट्स की माने तो उन्होंने अभी तक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो WWE ऑफिशियल्स का मानना है कि एडम कोल का प्रमोशन में समय समाप्त हो चुका है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो एडम कोल ने अपने फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है लेकिन यह बात कंफर्म हो चुकी है कि उनका NXT रन अब समाप्त हो चुका है।

पिछले हफ्ते यह बात काफी हाइलाइट की गई थी कि एडम कोल को WWE मेन रोस्टर या AEW में से किसी एक को चुनना होगा। PWInsider ने बताया कि कोल इस वक्त काफी अच्छे पोजिशन में हैं और अभी तक उन्होंने सभी ऑप्शन खुले रखे हैं। हालांकि, विंस मैकमैहन, कोल को मेन रोस्टर में देखना चाहते हैं और उन्हें लेकर क्रिएटिव प्लान तभी तैयार किया जाएगा अगर वह नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं। अगर WWE कोल के साथ फुल टाइम डील साइन करने में नाकाम रहती है तो कोल के AEW जॉइन करने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

4- AEW द्वारा पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को साइन ना करने का कारण

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के SummerSlam में वापसी के साथ ही उनके AEW जॉइन करने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया रिपोर्ट में डेव मैल्टजर ने बताया कि AEW की तरफ से ब्रॉक लैसनर से कभी भी संपर्क नहीं किया गया था।

मैल्टजर ने बताया कि AEW लैसनर के साथ इसलिए कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करना चाहती थी क्योंकि उन्हें पता था कि लैसनर को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने के लिए उन्हें काफी ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। वहीं, ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी इसलिए कराई गई क्योंकि कंपनी सीएम पंक के AEW डेब्यू के बाद क्रिएट हुए हाइप को कम करना चाहती थी।

3- विंस मैकमैहन और WWE कीथ ली को नया कैरेक्टर देने की प्लानिंग कर रहे हैं

महीनों तक ब्रेक पर रहने के बाद कीथ ली की एक बार फिर WWE में वापसी हो चुकी है और वह इस महीने Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद कई डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट्स में बताया कि कीथ ली के कैरेक्टर में बदलाव करने की तैयारी की जा रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE ऑफिशियल्स द्वारा कीथ ली को नया कैरेक्टर दिया गया है और कीथ ली को डार्क मैचों में इसलिए बुक किया गया है ताकि वह लाइव ऑडियंस के सामने फ्रेश स्टाइल में मैच लड़ने की प्रैक्टिस कर सकें। वहीं, WrestlingNews.co की रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन कीथ ली को मॉन्स्टर हील के रूप में बुक कर सकते हैं।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इम्पैक्ट रेसलिंग जॉइन करने वाले हैं?

youtube-cover

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई बार अपने फ्यूचर के बारे में संकेत देने की कोशिश की है। अब डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आ सकते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी भी इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ दिन पहले ट्वीट करते हुए इम्पैक्ट रेसलिंग ज्वाइन करने के संकेत दिए थे और साथ ही उन्होंने अपने नए इन-रिंग नेम को लेकर भी संकेत देने की कोशिश की थी। इम्पैक्ट रेसलिंग के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ने भी एक ट्वीच शो के दौरान 'ब्रॉन फोर ग्लोरी' कहते हुए अफवाहों को हवा दे दी थी। वहीं, खबर है कि इम्पैक्ट रेसलिंग ब्रे वायट को भी अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती है।

1- WWE ने इंडीपेंडेट टैलेंट्स की खोज करना बंद कर दिया है

NXT के रेटिंग वॉर में AEW को पीछे छोड़ने में नाकाम रहने के बाद ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में बदलाव होना तय था। डेव मैल्टजर ने बताया कि अब WWE टॉप इंडिपेंडेट रेसलर्स को साइन नहीं करना चाहती है और अब उनका सारा फोकस टैलेंट्स को उनके लुक्स के आधार पर साइन करने का है।

इसके साथ ही WWE चाहती है कि सारे इंडीपेंडेट टैलेंट्स को AEW साइन कर ले। WWE ऑफिशियल्स आने वाले समय में लास वेगास में ट्रायआउट कराने वाले हैं और इस दौरान उनका रेसलिंग वर्ल्ड के बाहर के एथलीट्स को साइन करने पर फोकस होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...