Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार 

Subham Pal
ANALYST

4- WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का ऑर्डर न मानने की वजह से सेड्रिक एलेक्जेंडर का पुश लगभग रोक दिया गया था

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर सेड्रिक एलेक्जेंडर के बारे में बात की। कर्ट एंगल ने इस दौरान खुलासा किया कि क्यों शुरूआत में सेड्रिक एलेक्जेंडर को मेन रोस्टर में पुश नहीं दिया गया था। कर्ट एंगल के अनुसार, सेड्रिक ने विंस मैकमैहन के आईडियाज को मानने से इनकार कर दिया था।

यही कारण है कि विंस मैकमैहन उनसे काफी गुस्सा हो गए थे और मेन रोस्टर में उनका करियर लगभग समाप्त हो गया था। हालांकि, सेड्रिक भाग्यशाली थे कि उन्हें कंपनी में दूसरा मौका मिला और वर्तमान समय में उन्हें हर्ट बिजनेस के सदस्य के रूप में काफी सफलता मिली है।

3- WWE सुपरस्टार ऐज ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ Backlash मैच के बारे में बात की

WWE सुपरस्टार ऐज ने Royal Rumble 2020 के दौरान वापसी की थी और इसके बाद वह WrestleMania और Backlash पीपीवी में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। आपको बता दें, Backlash पीपीवी में हुए मैच में ऑर्टन, ऐज को हराने में कामयाब रहे थे।

ऐज इस मैच में चोटिल होकर एक बार फिर एक्शन से बाहर हो गए थे, हालांकि, ऐज ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके चोटिल होने के रैंडी ऑर्टन जिम्मेदार नहीं थे। आपको बता दें, ऐज हाल ही में एक Raw के एक एपिसोड के दौरान ऑर्टन को हराकर Backlash पीपीवी में मिली हार का बदला ले चुके हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now