Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: बड़े सुपरस्टार को रेसलिंग करने की मिली इजाजत, बतिस्ता और फैंस को लगा बड़ा झटका

बतिस्ता और बैकी लिंच
बतिस्ता और बैकी लिंच
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम कुछ दिलचस्प खबरों की चर्चा करने वाले हैं। खबर है कि चोटिल सुपरस्टार को रिंग में वापसी करने के लिए मंजूरी मिल चुकी है, वहीं, रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) के दौरान एक टैलेंटेड सुपरस्टार के वापसी की खबर सामने आ रही है। इस वक्त बैकी लिंच भी काफी सुर्खियो में हैं क्योंकि एक पूर्व WWE चैंपियन ने उनके साथ बातचीत की डिटेल्स शेयर की है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े प्रश्न जो WWE Fastlane 2021 में द फीन्ड के वापसी के बाद खड़े हो गए हैं

इसके अलावा एक दिग्गज सुपरस्टार के हॉल ऑफ फेम इंडक्शन पेज से हटाए जाने की खबर सामने आ रही है। वहीं, एक टैलेंटेड WWE पर्सनालिटी के कंपनी छोड़ने की खबर सामने आ रही है और स्टैफनी मैकमैहन को लेकर कैंसिल किये गए स्टोरीलाइन को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं। आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- चेल्सी ग्रीन को WWE इन-रिंग रिटर्न के लिए मंजूरी मिली

youtube-cover

चेल्सी ग्रीन ने हाल ही में WWE के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वह साल 2023 तक कंपनी के साथ रहने वाली है। इससे पहले एक फेटल फोर वे मैच के दौरान कलाई टूटने की वजह से ग्रीन एक्शन से दूर हो गई थी। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो चेल्सी ग्रीन को इन-रिंग रिटर्न के लिए मंजूरी मिल चुकी है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो Fastlane 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

रिपोर्ट्स की माने तो चेल्सी ग्रीन को फरवरी में रिंग में वापसी करने की मंजूरी मिल चुकी थी। वहीं, यह भी बताया गया है कि चेल्सी ग्रीन की वापसी को लेकर क्रिएटिव टीम प्लान तैयार कर रही है लेकिन इस चीज को लेकर डिटेल्स सामने नहीं आ पाए हैं कि कंपनी किस तरह चेल्सी को दर्शकों के सामने पेश करने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- बैकी लिंच को आइकॉनिक WWE मोमेंट के बारे में ज्यादा याद नहीं है

youtube-cover

WWE सुपरस्टार नाया जैक्स द्वारा पंच की वजह से बैकी लिंच की नाक टूटने के कारण बैकी का करियर नए स्तर पर पहुंच गया था। इस घटना के बाद से ही बैकी फैंस के बीच तेजी से लोकप्रिय हुई थी, हालांकि, उन्हें इस आइकॉनिक घटना के बारे में ज्यादा याद नहीं है।

आपको बता दें, बैकी लिंच ने इस चीज का खुलासा डेनियल ब्रायन के साथ बातचीत के दौरान किया था। आपको बता दें, बैकी को नाया जैक्स का पंच Survivor Series के बिल्ड-अप के दौरान Raw के एपिसोड के दौरान लगा था।

3- WWE ने बतिस्ता को हॉल ऑफ फेम इंडक्शन पेज से हटाया

youtube-cover

ऐसा लग रहा है कि बतिस्ता को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल नहीं किया जाएगा क्योंकि उन्हें हॉल ऑफ फेम इंडक्शन पेज से हटाया जा चुका है। गौर करने वाली बात यह है कि हॉल ऑफ फेम वाले लोगो को WWE.com पर बतिस्ता के प्रोफाइल से हटा दिया गया है।

Fightful Select ने सबसे पहले इस खबर को अपने रिपोर्ट में बताया था। कोरोना महामारी के कारण साल 2020 में हॉल ऑफ फेम सेरेमनी को कैंसिल किया गया था और इस साल 2020 और 2021 हॉल ऑफ फेम का एक साथ आयोजन किया जाएगा।

2- चार्ली करुसो ने WWE छोड़ने का फैसला कर लिया है

youtube-cover

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो चार्ली करुसो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE छोड़ सकती है। आपको बता दें, चार्ली करुसो पिछले कुछ हफ्तों से WWE में नजर नहीं आई हैं और रिपोर्ट्स की माने तो वह अब शायद ही WWE में नजर आएंगी।

गौर करने वाली बात यह है कि दूसरे ब्रॉडकास्ट टीम मेंबर्स ने चार्ली करूसो की सारी जिम्मेदारियां संभाल ली है। वहीं, केविन पैट्रिक को चार्ली के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है।

1- RVD ने स्टैफनी मैकमैहन के साथ कैंसिल किये गए रोमांटिक WWE स्टोरीलाइन के बारे में बात की

youtube-cover

रॉब वैन डैम हाल ही में ड्रॉपकिक पोडकास्ट पर मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने WWE में शुरूआती दिनों के बारे में बात की। आपको बता दें, WWE RVD को स्टैफनी मैकमैहन के साथ रोमांटिक स्टोरीलाइन में बुक करना चाहती थी, हालांकि, RVD इस स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

RVD ने इस दौरान यह भी खुलासा किया था कि इस बारे में स्टैफनी मैकमैहन से उनकी बात हुई थी। आपको बता दें, स्टैफनी ने RVD को शांत करते हुए उन्हें एक्टर की तरह सोचने की सलाह दी थी।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...