Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस के फ्यूड को लेकर बड़ी खबर, दिग्गज सुपरस्टार को AEW का हिस्सा बनाना चाहते हैं जॉन मोक्सली 

Subham Pal
ANALYST
Modified 25 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

4- जॉन सीना WWE में द रॉक से हारना नहीं चाहते थे

WWE के दो लैजेंड्स जॉन सीना और द रॉक के बीच WrestleMania में दो बार मुकाबला हो चुका है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 28 में पहला मुकाबला हुआ था जहां वापसी कर रहे द रॉक ने सीना को मात दी थी। हालांकि, सीना, द रॉक द्वारा उन्हें हराने के WWE के निर्णय से खुश नहीं थे।

पूर्व WWE रेफरी माइक चियोडा ने हाल ही में खुलासा किया था कि सीना, द रॉक से हारना नहीं चाहते थे और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टेंशन पैदा हो गई थी। माइक ने यह भी कहा कि इस निर्णय के लिए सीना, विंस मैकमैहन से नाराज हो गए थे।

3- WWE लैजेंड कर्ट एंगल ने जॉन सीना की जगह लेने की कोशिश की थी

WWE लैजेंड कर्ट एंगल ने हाल ही में जॉन सीना के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने कंपनी में सीना की जगह लेने की कोशिश की थी। एंगल ने Highspots Virtual Gimmick Table से बात करते हुए कहा था कि सीना में टॉप सुपरस्टार बनने के सभी गुण थे।

इस दौरान एंगल ने यह भी खुलासा किया था कि वह जॉन सीना के पोजिशन पर खुद को देखना चाहते थे, हालांकि, वह इस चीज में सफल नहीं हो पाए थे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 25 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now