Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस ने पॉल हेमन को लेकर दिया दिल छू लेने वाला संदेश, विंस मैकमैहन की ऐज के साथ गु्स्से की वजह 

ऐज, रोमन रेंस & पॉल हेमन
ऐज, रोमन रेंस & पॉल हेमन
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त अफवाह सामने आ रही है कि एक रिलीज किया गया सुपरस्टार हर्ट बिजनेस को ज्वाइन कर सकता है। वही, खबर है कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon), WWE लैजेंड ऐज के सैगमेंट से नाखुश थे। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पॉल हेमन के बारे में ईमानदारी से बात रखी।

ये भी पढ़ें: असल जिंदगी के 3 दोस्त जो WWE WrestleMania 37 में एक-दूसरे से मुकाबला करते हुए नजर आएंगे

इन सब चीजों के अलावा एंड्राडे को लेकर भी कई अफवाहें सामने आ रही है। एंड्राडे ने शार्लेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है इसके अलावा उन्होंने उस सुपरस्टार का नाम बताया जिससे बात करने के बाद उन्होंने WWE छोड़ने का फैसला कर लिया था। ज्यादा देर न करते हुए, आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- शार्लेट से WWE में बैकस्टेज ईर्ष्या की जाती है

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने हाल ही में Lucha Libre Online को दिए इंटरव्यू में शार्लेट फ्लेयर को बैकस्टेज मिल रही ईर्ष्या के बारे में बात की। एंड्राडे ने इस दौरान एक ऐसे घटना का जिक्र किया जब शार्लेट के लॉकर रूम में कपड़े बदलते वक्त कोई उनकी तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था। एंड्राडे ने कहा कि वे लोग जानते हैं कि यह किसने किया था लेकिन शार्लेट इसके बारे में बात नहीं करना चाहती।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जो द रॉक को हरा चुके हैं

यही नहीं, WWE को भी शार्लेट के साथ हुई इस घटना के बारे में पता नहीं था। एंड्राडे ने यह भी कहा कि लॉकर रूम में कुछ ही ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो शार्लेट की तरह रेसलिंग कर पाते हैं। इसके बावजूद भी वे लोग शार्लेट की बुराई करते हैं और उन्हें लगता है कि शार्लेट को उनके पिता की वजह से WWE में मौका मिल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- एंड्राडे ने रैंडी ऑर्टन से बात करने के बाद WWE छोड़ने का फैसला किया था

Lucha Libre Online को दिए इंटरव्यू में एंड्राडे ने अपने WWE छोड़ने के कारण का भी खुलासा किया था। एंड्राडे की माने तो उन्होंने रैंडी ऑर्टन से बात करने के बाद कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। एंड्राडे ने बताया कि ऑर्टन उनसे काफी अच्छे से पेश आते थे।

एक बार ऑर्टन ने एंड्राडे से पूछा था कि WWE में उनका क्यों इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। इस सवाल का एंड्राडे के पास कोई जवाब नहीं था। इस बातचीत के कुछ समय बाद ही एंड्राडे ने अपने WWE रिलीज की मांग कर दी थी।

3- बॉबी लैश्ले WWE में लियो रश की वापसी चाहते हैं

बॉबी लैश्ले ने हाल ही में द बैटलग्राउंड पोडकास्ट पर अपने पूर्व मैनेजर लियो रश के बारे में बात की। इस दौरान लैश्ले ने कहा कि वह हमेशा से ही रश को पसंद करते थे और वह WWE में उनकी वापसी होते हुए देखना चाहते हैं।

इस दौरान जब लैश्ले से पूछा गया कि भविष्य में कौन सा सुपरस्टार हर्ट बिजनेस ज्वाइन करने वाला है तो इस दौरान लैश्ले, लियो रश की वापसी कराने के लिए उत्सुक दिखे।

2- WWE में ऐज के जॉन सीना सीनियर के साथ सैगमेंट से खुश नहीं थे विंस मैकमैहन

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना के पिता ने हाल ही में UnSKripted के हालिया एपिसोड में Sportskeeda Wrestling से बात की। इस दौरान सीना के पिता ने साल 2006 में ऐज और जॉन सीना के बीच हुए फ्यूड के बारे में बात की और उन्होंने इस फ्यूड में अहम भूमिका कैसे निभाई थी।

इस सैगमेंट के दौरान ऐज ने सीना के पिता को थप्पड़ मार दिया था, हालांकि, यह चीज प्लान नहीं की गई थी। इस दौरान सीना के पिता ने यह बात मानी कि विंस मैकमैहन को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी।

1- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने पॉल हेमन के बारे में बात की

रोमन रेंस ने पिछले साल WWE SmackDown में वापसी के बाद से ही अपना दबदबा स्थापित कर लिया है। यही नहीं, पॉल हेमन और जे उसो के ट्राइबल चीफ के साथ होने की वजह से उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल हो गया है। ESPN के एरियल हेलवानी से बात करते हुए रोमन ने उनके सफलता के लिए विंस मैकमैहन और पॉल हेमन को धन्यवाद दिया।

इस दौरान रोमन ने यह बात मानी कि हेमन को उनके साथ लाना विंस मैकमैहन का आईडिया था। साथ ही, रोमन ने यह बात भी मानी है कि हेमन के बिना वह इस नए रोल में ज्यादा सफल नहीं हो पाते।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...