WWE Rumor राउंडअप: नेक इंजरी के बाद वापसी कर सकता है एक सुपरस्टार, शेन मैकमैहन कहां गायब हैं?

रेसलर के करियर को मिलेगा नया आयाम?
रेसलर के करियर को मिलेगा नया आयाम?

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अंदर लगातार कहानियां बनती, बढ़ती और बदलती रहती हैं। इसकी वजह से फैंस को बात करने के लिए काफी सारा मसाला मिलता है। अमूमन रेसलिंग जर्नलिस्ट इस तरह की कहानियां फैंस के बीच लेकर आते हैं। इस समय ऐसी खबरें हैं कि विंस मैकमैहन ने अपने राइटर्स को कुछ महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं तो वहीं कुछ अन्य खबरों के आधार पर एक रेसलर रिटायरमेंट से बाहर आकर लड़ाई करना चाहता है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE महिला रेसलर्स जिन्होंने कैरेक्टर में बदलाव करते हुए साथी रेसलर्स पर अटैक किया

ये देखना होगा कि कंपनी इन खबरों में से किसको अपनी कहानियों के ज़रिए आगे बढ़ाती है। वैसे ये ज़रूरी नहीं कि सभी खबरें सच हों, लेकिन जो बातें मीडिया में आई हैं, उनके आधार पर ये है वो हलचल जो पिछले दिन रेसलिंग जगत में हुई:

#1 टॉमैसो सिएम्पा अपनी वापसी को हाइप कर रहे हैं

youtube-cover

पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा ने हाल में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वो छह महीने से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि वो वापसी के लिए तैयार हैं। क्या हो अगर ये वापसी उस वक्त हो, जब NXT यूएसए नेटवर्क का हिस्सा बने? ये अगर उस समय एंट्री करते हैं तो उससे सबको फायदा होगा, खासकर रेसलिंग को और कंपनी को क्योंकि इस समय कंपनी अपने हर रेसलर को प्रमोट करना चाहेगी।

#2 WWE नए चेहरों को प्रमोट कर रही है

youtube-cover

बीते हफ्ते रॉ में साशा बैंक्स, बेली और रे मिस्टीरियो को प्रोमो अपने हिसाब से बोलने का मौका दिया गया था। वहीं एरिक बिशफ और पॉल हेमन के अनुभव से प्रोग्राम को फायदा हो रहा है। एरिक और पॉल उन चेहरों को मौका दे रहे हैं जो अपने काम से सबका मनोरंजन कर पा रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 बैकी लिंच क्या स्टैफनी मैकमैहन से लड़ने वाली हैं?

youtube-cover

बैकी लिंच का काम उन्हें मौजूदा महिला रेसलर्स में सबसे महत्वपूर्ण बना देता है। वो हाल में ईएसपीएन के दो एडवर्टाइज़मेंट का हिस्सा थीं, जिसके बारे में स्टैफनी मैकमैहन ने ट्वीट किया था। इसका जवाब देते हुए बैकी ने कहा कि क्या स्टैफनी एक मैच लड़ना चाहेंगी। भले ही बैकी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में साशा बैंक्स से लड़ने वाली हैं, स्टैफनी और बैकी के बीच एक मैच किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ESPN College Game के दौरान द अंडरटेकर की एंट्री का वीडिया हुआ वायरल

#4 ड्राफ्ट का नया तरीका

youtube-cover

अब तक WWE ड्राफ्ट को हमेशा से रॉ में शुरू किया जाता था। इस साल अक्टूबर 11 वाले स्मैकडाउन एपिसोड़ से ड्राफ्ट की शुरुआत हो सकती है, जो अपने आप में एक नई चीज़ है। इसका हिस्सा NXT सुपरस्टार्स भी होंगे।

#5 स्मैकडाउन लाइव का तीसरा घंटा 205 लाइव होगा

youtube-cover

स्मैकडाउन आने वाले वक्त में तीन घंटे का शो होने वाला है। इस शो के तीसरे घंटे का सैगमेंट 205 लाइव होगा। ये ना सिर्फ क्रूजरवेट डिवीजन के लिए अच्छा होगा, बल्कि उसके रेसलर्स को भी बेहतर मौके मिलेंगे। ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्होंने इस शो से आकर स्मैकडाउन में धमाल मचाया है। इसलिए ये कदम काफी अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions 2019: तीन बड़े सुपरस्टार्स जो मैचों में दखल दे सकते हैं

#6 शेन मैकमैहन आजकल कहां हैं?

youtube-cover

शेन मैकमैहन आजकल रेसलिंग रिंग से दूर हैं और रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के दौरान डेव मैल्टजर ने कहा कि उसकी एक बड़ी वजह है, उनके लिए किसी कहानी का ना होना।

ऐसी खबरें हैं कि वो कई अन्य कामों का हिस्सा हैं जिसकी वजह से वो इस समय रिंग में नहीं हैं। वो कब वापसी करेंगे इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है।

#8 निकी बैला फिर से रेसलिंग में आना चाहती हैं

youtube-cover

निकी बैला ने कुछ चोटों की वजह से रेसलिंग से दूरी बना ली थी। अब ऐसी खबरें हैं कि वो दोबारा से रिंग में वापसी करना चाहती हैं। इसको लेकर एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला, और ये उम्मीद है कि पिछले साल एवोल्यूशन में रोंडा राउजी से हारने के बाद निकी जल्द वापसी करेंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now