WWE Rumor Roundup: WrestleMania 37 में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, केविन ओवेंस से बैकस्टेज खुश नहीं हैं लोग

केविन ओवेंस & रोमन रेंस
केविन ओवेंस & रोमन रेंस

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और आपको बता दें, इस वक्त रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) को लेकर काफी हाइप बना हुआ है। WrestleMania 37 इस बार भी दो दिनों का शो होने जा रहा है और इस पीपीवी में होने जा रहे कुछ बड़े मैच जैसे कि रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ऐज (Edge) vs डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर का आयोजन होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक पल जो WWE WrestleMania के इतिहास में देखने को मिल चुके हैं

एक WrestleMania मैच की वजह से ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। वहीं, इस साल शोज ऑफ शोज में बड़े सरप्राइज की बात सामने आ रही है और केविन ओवेंस का व्यवहार बैकस्टेज बड़ी समस्या बन गया था। आइए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE आइकॉन बुकर टी वापसी करके लांस स्टॉर्म के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं

youtube-cover

WWE आइकॉन बुकर टी ने हाल ही में अपने हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर बात करते हुए संकेत देने की कोशिश की कि वह वापसी करके पूर्व WWE सुपरस्टार लांस स्टॉर्म के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। बुकर टी ने कहा कि वह साल 2021 में लांस स्टॉर्म के साथ कुछ स्पेशल करना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि लांस में अभी भी काफी क्षमता मौजूद है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा दिग्गज जिन्हें WWE ने WrestleMania में किसी भी मैच में शामिल नहीं किया है

आपको बता दें, लांस स्टॉर्म न केवल ऑन-स्क्रीन टैलेंट रहे हैं बल्कि वह बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर चुके हैं। वहीं, बुकर टी भले ही नियमित रूप से WWE टेलीविजन का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन उन्हें रिंग में परफॉर्म किये हुए काफी लंबा समय बीत चुका है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस को बैकस्टेज बुरा व्यवहार करने के लिए आलोचना हुई

youtube-cover

केविन ओवेंस को एक ऐसा WWE सुपरस्टार माना जाता है जो अपनी बात मनवाना चाहते हैं और अर्न एंडरसन की माने तो WWE में बैकस्टेज मौजूद लोगों को यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं है। ARN पर बात करते हुए एंडरसन ने बताया कि उन्हें पता चला कि ओवेंस छोटी-छोटी बातों को लेकर प्रोड्यूसर से बहस किया करते है।

वहीं, अर्न ने केविन ओवेंस के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जब भी उन्हें ओवेंस के साथ बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम करना होता था, उनका दिन काफी मुश्किलों से गुजरता था।

3- WWE सुपरस्टार डैमियन प्रीस्ट ने WrestleMania 37 में बड़े सरप्राइज के बारे में बात की

youtube-cover

WWE सुपरस्टार डैमियन प्रीस्ट ने हाल ही में WFLA के डेजी रूथ से अपने WrestleMania मैच के बारे में बात की। आपको बता दें, WrestleMania 37 में डैमियन प्रीस्ट, बैड बनी के साथ टीम बनाकर मिज & मॉरिसन का सामना करने जा रहे हैं।

हालांकि, फैंस बैड बनी जैसे रैपर के WrestleMania में मैच लड़ने के WWE के फैसले से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस बारे में प्रीस्ट का कुछ और ही मानना है। प्रीस्ट ने कहा कि बैड बनी इस मैच को गंभीरता से ले रहे हैं और शोज ऑफ शोज में वह सभी को सरप्राइज कर देंगे।

2- क्रिस जैरिको के WWE छोड़ने का कारण

youtube-cover

क्रिस जैरिको ने WrestleMania 33 के बाद WWE छोड़ दिया था और उन्होंने हाल ही में इनसाइड द रोप्स से बात करते हुए खुलासा किया कि इस पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ मैच उनके WWE छोड़ने की वजह बना। जैरिको ने खुलासा किया कि पहले वह और केविन ओवेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने वाले थे।

हालांकि, बाद में WWE ने अपने प्लान में बदलाव करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला कराया था। इस वजह से जैरिको को अपमान महसूस हुआ था। वहीं जैरिको ने यह भी खुलासा किया कि WrestleMania में केवल ओपनिंग मैच, सेमी मेन इवेंट और मेन इवेंट मैच को ही महत्व दिया जाता है।

1- टीम एंगल 2.0 का WWE में असली प्लान

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर खुलासा किया था कि वह जेसन जॉर्डन और चैड गेबल की टीम मैनेज करना चाहते थे। हालांकि, WWE को यह प्लान ज्यादा पसंद नहीं आया था लेकिन एंगल लगातार इस चीज का WWE को याद दिलाते रहते थे और एंगल का मानना था कि जॉर्डन चोटिल नहीं होते तो कंपनी शायद मान भी जाती।

जेसन जॉर्डन & चैड गेबल को अल्फा एकैडमी के रूप में NXT में काफी सफलता मिली थी। हालांकि, मेन रोस्टर में आने के बाद गेबल को नजरअंदाज किया गया लेकिन जॉर्डन को कर्ट एंगल के साथ बड़े स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया लेकिन चोटिल होने के बाद जॉर्डन को समय से पहले रिटायरमेंट लेना पड़ा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now