Create
Notifications

WWE न्यूज़: इन कारणों से विंस मैकमैहन को ब्रांड स्प्लिट खत्म करना होगा

Vince is worried of ratings
Ujjaval Palanpure

पिछले कुछ समय से WWE की टेलीविजन रेटिंग्स काफी ज्यादा खराब आ रही हैं। रैसलमेनिया 35 के बाद से WWE की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट नजर आ रही हैं। WWE रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही ब्रांड्स में व्यूवरशिप लाने में संघर्ष कर रही हैं।

WWE की व्यूवरशिप गिरने के कई सारे कारण है। अब ऐसा लगता है WWE मैनेजमेंट और विंस मैकमैहन को मैचों की क्वालिटी पर ध्यान देना होगा। उन्हें कुछ सालों पहले की स्टोरीलाइन की तरह नई स्टोरीलाइन को रोचक बनाना होगा।

रॉ के एपिसोड में विंस ने वाइल्ड कार्ड रूल को फैंस के सामने रखा था। इस रूल के अनुसार कोई भी सुपरस्टार अपना ब्रांड बदलकर दूसरे ब्रांड में जा सकता हैं।

ये भी पढ़े:- Raw सुपरस्टार ने लॉकर रूम से बाहर निकाले जाने के बारे में किया बड़ा खुलासा

WWE रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स और कोफी किंग्स्टन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को दोनों ही शो में उपयोग करना चाहती हैं। क्योंकि यह सुपरस्टार्स WWE को रेटिंग्स दिलवाने में मदद कर सकते हैं। कुछ रैसलिंग एक्सपर्ट्स के अनुसार, WWE को अपने द्वारा बनाई गई स्टोरीलाइन और रैसलिंग क्वालिटी पर भी ध्यान देना चाहिए।

रैसलिंग आब्जर्वर के अनुसार, FOX और USA नेटवर्क दोनों भी ब्रांड स्प्लिट को खत्म करना चाहते हैं।

दोनों ही टेलीविजन नेटवर्क को अपने चैनल पर बड़े सुपरस्टार्स चाहिए, इसलिए WWE ने वाइल्ड कार्ड रूल के बारे में बताया जिससे शायद उनकी व्यूवरशिप बढ़ जाए। अगर WWE के इस नए रूल से व्यूवरशिप बढ़ती हैं तो वह इस रूल को जारी रखेंगे वरना उन्हें मजबूरन ब्रांड स्प्लिट खत्म करना पड़ेगा।

WWE के इस रूल को आए को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ हैँ। अगर विंस का यह सुझाव काम नहीं करेगा तो शायद WWE को नया तरीका सोचना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...