Create

WWE न्यूज़: King of the Ring टूर्नामेंट को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से रेसलर हुआ बाहर

पॉल हेमन
पॉल हेमन
Amit Shukla

इस हफ्ते पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर चोटिल हो गए हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो अगले हफ्ते बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच हार जाएंगे। इसका सीधा अर्थ है कि अगले हफ्ते कंपनी सेड्रिक के चोटिल होने वाली कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस कहानी को आधार बनाकर बैरन कॉर्बिन मैच को जीत जाएंगे और वो टूर्नामेंट में आगे चले जाएंगे। कॉर्बिन को लगातार मौके मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

इस बात में कोई शक नहीं है कि 2015 के बाद वापस आए किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट ने कई रेसलर्स को अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है। जिन 16 सुपरस्टार्स ने इसमें हिस्सा लिया है उन्हें एक पुश की ज़रूरत थी और वो इस टूर्नामेंट से सबको अपना टैलेंट दिखा पा रहे हैं।

सेड्रिक ने सैमी जेन को हराकर टूर्नामेंट में बढ़त बनाई थी। रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने हाल में बताया था कि बैरन ही इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं। ड्रू मैकइंटायर और बडी मर्फी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो ये काफी हद तक मुमकिन है कि कॉर्बिन ही इस टूर्नामेंट को जीते। ऐसी खबरें थीं कि पॉल हेमन, सेड्रिक से काफी प्रभावित हैं और वो पूर्व 205 लाइव चैंपियन को और मौके देना चाहते हैं।

ये चोट वैसे तो काफी बुरी खबर है लेकिन इसकी वजह से एक बात तय है और वो ये कि वापसी करने पर सेड्रिक को काफी ज़बरदस्त पुश मिलेगा। उनके काम ने उन्हें फैन का पसंदीदा रेसलर बना दिया है और ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले समय में चैंपियन बनेंगे या फिर किसी अन्य कहानी का हिस्सा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...