Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने अगले ड्राफ्ट की तारीख का किया खुलासा

  • इस तारीख से होगी ड्राफ्ट की शुरुआत।
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:30 IST

WWE ने अपने अगले ड्राफ्ट की घोषणा कर दी है
WWE ने अपने अगले ड्राफ्ट की घोषणा कर दी है

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले ड्राफ्ट की तारीख सामने आ चुकी है। दरअसल FOX ने सबसे पहले NFL के प्रोग्रामिंग के दौरान इस बात की जानकारी दी थी। बाद में WWE ने आधिकारिक घोषणा करक इस बात की पुष्टि कर दी। 11 अक्टूबर 2019 को होने वाली स्मैकडाउन से ड्राफ्ट की शुरूआत होगी। 

इसके बाद 14 अक्टूबर को रॉ के एपिसोड में हमें अगला और अंतिम ड्राफ्ट देखने को मिलेगा। यह ड्राफ्ट सिर्फ रॉ या स्मैकडाउन तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि खबरों के अनुसार NXT भी इसका हिस्सा बनेगी। स्मैकडाउन के FOX नेटवर्क पर जाने की वजह से हमें यह ड्राफ्ट देखने को मिल रहा है। 

FOX पर जाने के बाद WWE स्मैकडाउन के दोनों एपिसोड शानदार रहने वाले हैं। 4 अक्टूबर को होने वाले स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में हमें शो के 20 साल पूरे होने का सैलिब्रेशन देखने को मिलेगा और इसके अगले ही शो में एक शानदार ड्राफ्ट होगा।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक खास और जबरदस्त फोटो डालकर फैंस को चौंकाया

WWE.com ने बताया कि सुपरस्टार्स के भविष्य 2 एपिसोड द्वारा डिसाइड होगा। पहला ड्राफ्ट FOX नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले स्मैकडाउन के शो के दौरान होगा वहीं दूसरा ड्राफ्ट USA नेटवर्क पर प्रसारित होने वाली रॉ में देखने को मिलेगा। 

कुछ समय पहले ही FOX के एडवर्टाइज में रॉ से स्मैकडाउन में जाने वाले कुछ सुपरस्टार्स के नाम लीक हो गए थे, जिसमें रे मिस्टीरियो और बैकी लिंच जैसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम शामिल थे। इससे साफ पता चलता है कि बैकी लिंच अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप हार सकती हैं। अब देखना होगा कि कौन-कौन सुपरस्टार अपना ब्रांड बदलता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Sep 2019, 18:32 IST
Advertisement
Fetching more content...