Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक खास फोटो डालकर फैंस को चौंकाया

ANALYST
न्यूज़
Published Jul 08, 2019
Jul 08, 2019 IST

जॉन सीना और विराट कोहली
जॉन सीना और विराट कोहली

जॉन सीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजीब-अजीब फोटो डालते रहते हैं। वह हमेशा से ही अपनी फोटो के नीचे कुछ भी नहीं लिखते हैं और फैंस को उस फोटो के बारे में सोचने पर मजूबर कर देते हैं। जॉन सीना कई बार स्टीव ऑस्टिन या बिग ई की फोटोशॉप की गई तस्वीरों को डालते हैं लेकिन लोगों के लिए उसका अर्थ जानना कठिन रहता है।

हाल ही में पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में विराट कोहली किसी से हाथ मिला रहे हैं लेकिन वह आदमी दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने फोटो के नीचे कुछ भी नहीं लिखा। अब फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि सीना क्या कहना चाहते हैं और इस फोटो को डालने का क्या मतलब है?

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती है

'यू कॉन्ट सी मी' जॉन सीना का एक बहुत ही प्रसिद्ध वाक्य है जो वह WWE में उपयोग करते हैं। उन्होंने विराट कोहली की फोटो डालकर जताया है कि वह भारतीय कप्तान से हाथ मिला रहे हैं लेकिन उन्हें कोई देख नहीं सकता। इस फोटो के अलावा भी जॉन सीना ने 2016 में विराट कोहली की एक फोटो अपने अकाउंट से डाली थी।

इस तस्वीर की तरह ही फैंस ने उस फोटो का भी अर्थ निकाल दिया था। दरअसल उस समय जॉन सीना को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया था और भारत की जर्सी नीले कलर की थी। उस समय विराट कोहली टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे, इसलिए उन्होंने फोटो डालकर दर्शाया था कि वह स्मैकडाउन के प्रमुख सुपरस्टार्स है।

जॉन सीना ने इससे पहले भी कई मौकों पर भारतीय हस्तियों की फोटो डाली है। देखना होगा कि क्या विराट कोहली भी जॉन सीना के लिए कुछ अलग करते हैं या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...