Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: फैंस के लिए बड़ी खबर, पूर्व चैंपियंस की जल्द होगी वापसी

AOP should be returning from injury soon
Subham Pal
ANALYST
Modified 01 Jun 2019, 17:07 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑथर्स ऑफ़ पेन अकम के समय चोटिल होने के कारण पिछले कई महीनों से WWE टीवी पर नहीं दिखाई दिए हैं, लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि जल्द ही इनकी बड़ी वापसी हो सकती हैं।

अकम को इस साल की शुरूआत में घुटने में चोट लग गई थी। अकम बिल्कुल गलत समय पर चोटिल हुए थें, क्योंकि ऑथर्स ऑफ़ पेन को उस समय मेन रोस्टर में सही तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा था और जल्द ही उन्हें बड़ा पुश मिलने वाला था। मेन रोस्टर में काफी कम देखा जाता है कि NXT सुपरस्टार्स का इतना बढ़िया इस्तेमाल किया जाता है, जितना कि ऑथर्स ऑफ पेन को उनके शुरुआती दिन में किया गया था।

रेज़र रॉयल रम्बल में अपने टैग टीम पार्टनर के बिना दिखे थे और वहां उन्होंने द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन के साथ टीम बनाकर उस समय के टैग-टीम चैंपियंस बॉबी रूड और चैड गेबल के खिलाफ मैच लड़ा था, लेकिन वह उन्हें हराने में असमर्थ रहे थे।

यह भी पढ़े: WWE में अपने अंतिम दिनों को लेकर डीन एम्ब्रोज ने दिया चौंकाने वाला बयान, लगाए गंभीर आरोप

पोस्ट रैसलिंग के एक रिपोर्ट के अनुसार, अकम को रिंग में वापसी करने की मंजूरी दे दी गई थी, इसलिए ऑथर्स ऑफ़ पेन जल्द ही वापसी कर सकते हैं। पोस्ट रैसलिंग ने यह भी खुलासा किया कि इन दोनों की काफी पहले वापसी हो जाती लेकिन वाइल्ड कार्ड रुल ने उन्हें WWE टीवी से दूर रखा और इसने कई अन्य स्टार्स का भी काफी समय सीमित कर दिया।

वर्तमान में पूर्व टैग टीम चैंपियंस के लिए कोई भी रचनात्मक दिशा नहीं है, लेकिन ड्रेक मेवरिक का स्मैकडाउन लाइव पर बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है, जहां एरिक रोवन और डेनियल ब्रायन ने भी टैगटीम डिवीजन को मजाक बताया था।

पूर्व टैग टीम चैंपियंस की वापसी की अभी तक कोई भी तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन अगर क्रिएटिव टीम रॉ या स्मैकडाउन लाइव में उनके लिए दिशा तलाश लेती है तो जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Jun 2019, 17:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit