Create

WWE न्यूज़: Raw में रैने यंग के भविष्य से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

Is Renee Young's RAW career in dire straits?

हालांकि ये अभी एक अफवाह ही है, लेकिन rajah.com के मुताबिक रैने यंग को जल्द ही रॉ की कमेंट्री डेस्क से हटाया जा सकता है। इस बात के बाद ये कयास लग रहे हैं कि कहीं इस सब का डीन एम्ब्रोज़ के द्वारा कंपनी छोड़ने से कुछ लेना देना तो नहीं है। आपको ये याद होगा कि WWE ने एक घोषणा करके ये ऐलान किया था कि डीन रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़ देंगे। इस खबर के साथ साथ ये कयास भी लगने लगे थे कि क्या इस खबर का असर रैने यंग के करियर पर पड़ेगा, और इस समय की अफवाहों के आधार पर ऐसा होता हुआ दिख रहा है।

रैने यंग ने अपने करियर में काफी ज़बरदस्त काम किया है, जहाँ उन्होंने एक बैकस्टेज इंटरव्यूवर के बाद मेन शो के किकऑफ पैनल तक का सफर तय किया, और फिर इनके ज़बरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए कंपनी ने 10 सितंबर 2018 को एक आधिकारिक घोषणा करके ये बताया कि वो अब रॉ की कमेंट्री टीम की सदस्य बनेंगी और कोरी ग्रेव्स तथा माइकल कोल के साथ कमेंट्री करती हुई नज़र आएंगी। ये एक ऐतिहासिक पल था क्योंकि उनसे पहले किसी भी महिला कमेंटेटर को किसी शो में परमानेंट कमेंट्री करने का मौका नहीं मिला था।

ऐसी खबरें हैं कि उनके काम को लेकर बैकस्टेज काफी चर्चाएं हुई, और उसमें उनके प्रदर्शन को कई आधारों पर आँका गया, जिसके बाद ये कदम लेने की बातचीत हुई है। भले ही ये बात सच हो, लेकिन इस कदम का उसी समय पर लिया जाना, जब उनके पति कंपनी को छोड़ने वाले हैं, एक सवाल ज़रूर खड़ा करता है। इस समय ये एक अफवाह है, और जैसे ही इससे जुडी और बातें सामने आती हैं, हम आपके साथ उन्हें साझा करते रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment