Create

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के अगले विरोधी को लेकर WWE ने किया बड़ा एलान

WWE head honcho Vince McMahon (left) will be looking to throw every possible challenge at new Universal Champion Seth Rollins (right)

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है। इस फाइट को जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने करीब दो साल छह महीने बाद वर्ल्ड चैंपियन बने थे। ऐसे में उनके फैंस इस बार उनके फेस टाइटल रन को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। पिछली बार के टायटल रन के दौरान सैथ रॉलिंस ने हील चैंपियन की भूमिका अदा की थी।

इसके बाद से उनके अगले फ्यूड को लेकर अभी से कयास लगने शुरू हो गए हैं। सुपरस्टार शेक-अप के बाद रोमन रेंस स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिए हैं जबकि डीन एम्ब्रोज का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से वो अब WWE के साथ नहीं है।

ऐसे में अब फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है कि अब आने वाले समय में सैथ रॉलिंस किसके खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। वैसे इस समय रॉ में सैथ रॉलिंस कई ऐसे रैसलर्स हैं जो उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

इसी बीच WWE की आधिकारिक साइट WWE.COM ने एक बेहद दिलचस्प आर्टिकल पोस्ट किया है। इस आर्टिकल में उन्होंने लिखा है कि कैसे डीन के जाने और रोमन के स्मैकडाउन में ड्राफ्ट होने से रॉ में बदलाव होगा। इसके अलावा उन्होंने इस आर्टिकल में बेहद ख़ास चीज़ को मेंशन की है, उन्होंने लिखा है कि क्या कोई नया सुपरस्टार सैथ का चैलेंजर बनेगा?

इस आर्टिकल के बाद से फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि शायद इस बार NXT से कोई स्टार रॉ में डेब्यू कर सकता है और सैथ को चैलेंज कर सकता है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय सैथ के लिए किस तरह से प्लान करता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment