COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के अचानक गायब होने का कारण सामने आया 

ANALYST
न्यूज़
1.76K   //    12 Apr 2019, 15:00 IST

McIntyre during the main event

रैसलमेनिया 35 में WWE स्टार ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वो सुपर स्टार शेक अप से पहले रॉ और स्मैकडाउन दोनों में नज़र आए थे। स्मैकडाउन शो के मेन इवेंट होने का हिस्सा होने के बाद भी वो मैच को बीच में ही छोड़ कर चले गए थे। जिसके बाद उनके चोटिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसी बीच उनके मैच को बीच में छोड़ने का कारण सामने आ गया है।  

Wrestling Observer Radio पर डेव मेल्टजर ने बताया है कि ड्रू मैकइंटायर चोटिल नहीं हुए हैं। फैंस भले ही उनकी चोट को लेकर सोच रहे हो। ये WWE ने पहले से ही प्लान कर रखा था ताकि उन्हें मैच के दौरान भी थोड़ा सा आराम दिया जा सके।  

गौरतलब है कि रैसलमेनिया में न्यू डे के कोफ़ी किंग्सटन ने डैनियल ब्रायन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद वो स्मैकडाउन में कोफ़ी की इस यादगार जीत का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान द बार (शेमस-सिजेरो) ने उन्हें रोक दिया था और उन्हें एक मैच के लिए चैलेंज दिया था। इस मैच में द बार के साथ ड्रू मैकइंटायर भी थे। हालांकि वो मैच के दौरान बीच में ही रिंग से चले गए थे।  

वहीं आप को बता दें कि भले ही ड्रू मैकइंटायर को रैसलमेनिया में रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन WWE मैनेजेमेंट उन्हें आगे बड़ा पुश देने का प्लान कर रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो वो आने वाले समय में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करते हुए नज़र आएंगे। ऐसे में फैंस को रैसलमेनिया के बाद एक और यादगार दुश्मनी देखने को मिल सकती है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...