WWE न्यूज़: स्मैकडाउन में बदलाव को लेकर आया बड़ा अपडेट 

Is WWE making changes to SmackDown due to FOX?

स्मैकडाउन लाइव हाल में ही काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो बन गया है। इस शो में जहां फैंस को मंडे नाइट रॉ से बेहतर स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी और स्मैकडाउन लाइव में फैंस को और बेहतर रैसलिंग भी देखने को मिल रही है। इन सबके बाद भी स्मैकडाउन लाइव को हमेशा से ही B+ शो के रूप में देखा जाता है। वहीं अब WWE इस शो में बड़ा बदलाव करना चाहता है.

Slice Wrestling के अनुसार आने वाले सुपरस्टार शेक अप के बाद WWE स्मैकडाउन में बड़ा बदलाव करने के बारें में सोच रहा है। गौरतलब है कि इस साल अक्टूबर में फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रसारित होगा। ऐसे में WWE शो को लेकर बदलाव करना चाहता है।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इस बार शो में रोमन रेंस और फिन बैलर जैसे बड़े स्टार को भी स्मैकडाउन में भेजा जा सकता है, ताकि शो को ज्यादा से ज्यादा रेटिंग मिल सके। शो को तीन घंटे का भी करने को रिपोर्ट्स सामने आई है। ऐसे में आने वाले समय में स्मैकडाउन में फैंस कई बड़े बदलाव देख सकते हैं।

गौरतलब है कि स्मैकडाउन को टीवी पर बीस साल हो गए है। इस दौरान स्मैकडाउन ने फैंस को कई यादगार पल दिए है। हालांकि जब भी स्मैकडाउन की तुलना रॉ से की जाती है तब उसे B+ शो के रूप में ही देखा जाता है। इसके बाद स्मैकडाउन ने कई नए स्टार्स को आगे आने का मौका दिया है। जिसमे कोफ़ी किंग्स्टन और बैकी लिंच प्रमुख है। इन दोनों ने हाल में ही वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की है। ये दोनों स्टार्स अब स्मैकडाउन के सबसे पसंदीदा फेस के रूप में देखे जा रहे है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं