COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने पूर्व चैंपियन के रिलीज की मांग को ठुकरा दिया

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
2.20K   //    18 Apr 2019, 11:30 IST

Vince Mcmahon

हाल ही में आये ख़बरों के अनुसार, WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर ने कंपनी से अपनी रिलीज़ की मांग की है। इस पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने ट्विटर पर एक दिल को छूने वाला ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा, कि उनके लिए ये फैसला करना काफी कठिन था, और उन्होंने WWE यूनिवर्स को उनके पूरे करियर को दौरान सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया।


ल्यूक हार्पर WWE में करीब छह वर्षो से काम करते आ रहें। हालाकिं, हार्पर ने सिंगल रैसलर के रूप में काफी काम किया है। लेकिन उन्हें असली प्रसिद्धि तब मिली, जब वे ब्रे वायट, एरिक रोवन के साथ मिलकर वायट फैमिली का हिस्सा बने।

हार्पर 2018 में एक्शन से बाहर होने से पहले एरिक रोवन के साथ मिलकर एक टैग-टीम ब्लजिन ब्रदर्स का हिस्सा थे, और इन्होंने इस दौरान स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया। ल्यूक हार्पर रैसलमेनिया 35 का हिस्सा थे, जहाँ उन्होंने "आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल" मैच में हिस्सा लिया था। वायट फैमिली के पूर्व सदस्य और "मॉन्स्टर अमंग मैन" ब्रॉन स्ट्रोमन ने उस मैच में ल्यूक हार्पर को एलिमिनेट किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा बैंक्स, और रिवाइवल ने भी WWE से अपने रिलीज़ की मांग की थी, हालांकि उन्हें इसकी मंजूरी नहीं मिल पाई थी, और ऐसा लग रहा है, कि शायद WWE हार्पर के भी कंपनी से रिलीज़ की मांग को ठुकरा दे।

Cagesideseats के अनुसार, WWE ने अभी तक हार्पर के रिलीज़ को मंजूरी नहीं दी है। अब ये देखना है, कि कंपनी इस पूर्व चैंपियन को इस फैसले के बारे में एक बार फिर से सोचने का मौका देती है, या फिर कंपनी सही समय का इंतजार कर रही है, जब वह उन्हें रिलीज़ कर सके।

यह तो अब लगभग पक्का है, की अब हमें हार्पर WWE में शायद ही देखने को मिले। अभी तक हार्पर को रिलीज़ नहीं किया गया है, Cagesideseats ने ये भी बताया है, कि ये भी संभव है, कि उन्हें WWE से रिलीज़ कर दिया जाये।

यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण बात है, कि WWE ने कभी भी हार्पर के क्षमताओं का सही इस्तेमाल नहीं किया, और उन्हें टॉप स्टार की तरह ट्रीट करने में भी असफल रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...