Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Rumour Roundup: नए लुक के साथ वापसी करेंगे द फीन्ड, लार्स सुलिवन ने रिलीज के कारण का खुलासा किया 

द फीन्ड और लार्स सुलिवन
द फीन्ड और लार्स सुलिवन
Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE Rumour Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है। आपको बता दें, WWE ने हाल ही में मॉन्स्टर सुपरस्टार लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को रिलीज कर दिया है। यह काफी हैरान कर देने वाला फैसला है और हम इस आर्टिकल में बात करेंगे कि क्यों विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने सुलिवन को रिलीज करने का फैसला किया है। इसके अलावा ब्रेे वायट (Bray Wyatt) के WWE में भविष्य को लेकर भी खबरें सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुई 5 यादगार शादियां जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं 

आपको बता दें, द फीन्ड TLC 2020 के बाद से ही WWE टेलीविजन से दूर हैं। इसके अलावा दो बार की विमेंस चैंपियन के ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के स्टेबल को ज्वाइन करने की अफवाह सामने आ रही है। इन सब चीजों के अलावा भी और कई खबरें सामने आ रही है। इस आर्टिकल में हम हाल ही में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

5- पूर्व WWE लेखक नेओमी को रोमन रेंस के फैक्शन का हिस्सा बनाना चाहते हैं

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने हाल ही में Sportskeeda के Legion of Raw पर बात करते हुए दो बार की विमेंस चैंपियन नेओमी की काफी तारीफ की। इस दौरान रूसो ने नेओमी को WWE के सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक बताया और उन्होंने कहा कि नेओमी को दूसरे सुपरस्टार्स की तरह ट्रीट नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनकी अब वापसी करा देनी चाहिए

इसके साथ ही, विंस रुसो ने कहा कि नेओमी को पुश देने की जरूरत है और उन्हें रोमन के फैक्शन का हिस्सा बनाना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है। आपको बता दें, नेओमी, रोमन रेंस के कजिन जिमी उसो की वाइफ है। यह बात तो पक्की है कि ट्राइबल चीफ के साथ आने से नेओमी को काफी फायदा होगा और इससे रोमन के फैक्शन में भी नयापन आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 05 Feb 2021, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now