AEW के बड़े इवेंट से CM Punk के बाहर होने के बाद WWE की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया?, रिपोर्ट्स में हुआ अहम खुलासा

सीएम पंक इस वक्त ब्रेक पर हैं
सीएम पंक इस वक्त ब्रेक पर हैं

CM Punk: पूर्व WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) के AEW में वापसी करने की संभावना कम हो गई है। हालिया रिपोर्ट्स में पता चला कि WWE सीएम पंक को बुरा इंसान मानती है। बता दें, सीएम पंक ने पिछले साल सिंतबर के बाद से ही रिंग में कम्पीट नहीं किया है। All Out 2022 के बाद सीएम पंक और कई AEW स्टार्स बैकस्टेज ब्रॉल में शामिल थे। इस वजह से AEW ने कई सुपरस्टार्स को सस्पेंड कर दिया था।

अफवाहों की माने तो सीएम पंक AEW के नए शो Collision का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। Ringside News ने अब अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE की नज़रों में सीएम पंक की छवि और भी खराब हो गई है। Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में बताया-

"सीएम पंक के AEW Collision से हटाए जाने की प्रो रेसलिंग की दुनिया में काफी चर्चा हो रही है। हमने कई लोगों से पूछा और WWE में आम राय यही है कि सीएम पंक टॉक्सिक हैं। शंका यह भी है कि सीएम पंक ने अटेंशन पाने के लिए टोनी खान के साथ यह जानबूझकर किया है।"

सीएम पंक आखिरी बार WWE रिंग में Royal Rumble 2014 में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद सीएम पंक ने WWE से रिश्ते बिगड़ने के बाद कंपनी छोड़ दी थी।

रेसलिंग दिग्गज ने WWE में सीएम पंक की संभावित वापसी के बारे में की बात

youtube-cover

भले ही, सीएम पंक और WWE के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं लेकिन कई फैंस का मानना है कि पंक की एक दिन WWE में जरूर वापसी होगी। Sportskeeda Wrestling के UnSKripted पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा कि इस हफ्ते Raw में हुए ट्रिपल एच और कोडी रोड्स के सैगमेंट की वजह से सीएम पंक की वापसी हो सकती है।

बिल एप्टर ने कहा-

"इसलिए उन्होंने AEW के साथ अभी तक डील साइन नहीं की है। यही कारण है कि अभी तक उन्होंने डील तैयार नहीं की है।"

पिछले महीने सीएम पंक के Raw के एक एपिसोड से पहले WWE में बैकस्टेज नज़र आने की बात रिपोर्ट की गई थी। इस दौरान पंक ने द मिज़ और ट्रिपल एच सहित कई WWE स्टार्स से बात की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।