Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: साशा बैंक्स ने मेल सुपरस्टार्स को लेकर दिया बड़ा बयान 

ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:04 IST

En

साशा बैंक्स, बिना किसी सन्देह, WWE के विमेंस डिवीजन के सर्वश्रेष्ठ रैसलर्स में से एक है। हालांकि, उन्होंने अब एक बड़ा दावा किया है और कहा है कि वह WWE रोस्टर के आधे मेल रैसलर्स से भी बेहतर हैं। हाल ही में द एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात बोली।

इंटरव्यू के दौरान रोंडा राउजी के साथ टाइटल मैच को लेकर हुई बात पर साशा ने कहा कि वह इस टाइटल शॉट की असली हक़दार हैं। वह जल्द ही रोंडा राउजी को हराने वाली पहली WWE सुपरस्टार बनेंगी और रॉ विमेंस चैंपियनशिप भी अपने नाम करने वाली हैं।

गौरतलब है कि रोंडा, साशा बैंक्स के खिलाफ रॉयल रम्बल में चैंपियनशिप डिफेंड करने वाली हैं। हालांकि नाया जैक्स ने इस मौके के लिए साशा को चैलेंज किया। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी और साशा बैंक्स के साथ बनाकर शानदार जीत दर्ज की।

साशा ने कहा," मैं लेजिट बॉस हूँ। बस यही कारण है कि रोंडा राउजी ने अपने विरोधी के रूप में मुझे चुना है। इसको और किसी नजरिये से नहीं देखना चाहिए। मैं उनसे बिल्कुल भी नहीं डरती हूँ और यही मेरे और बाकी विरोधियों के बीच का सबसे बड़ा अंतर है। मेरे उनसे नहीं डरने का कारण यह है कि मैंने रोंडा को नही रोंडा ने मुझे अपना विरोधी चुना है।

इसके बाद अपनी ख़ूबियों का बखान करते हुए साशा ने कहा, "मुझे पता है कि रोंडा राउजी मुझे नहीं हरा सकती हैं क्योंकि मुझे पता कि मैं उनसे काफी बेहतर हूँ। मैं विमेंस डिवीज़न में सबसे बेहतर हूँ। यहाँ तक कि मैं आधे से ज्यादा मेल रैसलर्स से भी बेहतर हूँ। मैं कम्पनी में आज तक कि सबसे बेहतरीन सुपरस्टार हूँ। बस यही कारण है कि रोंडा ने मुझे टाइटल का मौका दिया है"।

आपको बता दें कि रॉयल रंबल 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को फीनिक्स एरिज़ोना से लाइव आएगा और इसमें कई शानदार मुकाबले होने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi Here









Published 18 Jan 2019, 22:30 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...