Create

WWE रिजल्ट्स: 7 फुट लंबे भारतीय Superstar ने दिग्गज को हराया, Roman Reigns के भाइयों की जबरदस्त जीत 

WWE Saturday Night Main Event में भारतीय सुपरस्टार को आखिरकार मिली जीत
WWE Saturday Night Main Event में भारतीय सुपरस्टार को आखिरकार मिली जीत
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने 16 जुलाई को फोर्ट मेयर्स में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट की सबसे खास बात यह रही कि 7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky) ने महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

इस इवेंट में भी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने हिस्सा नहीं लिया, लेकिन उनके दोनों भाई द उसोज ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा गुंथर ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन एक्शन में नजर आईं, लेकिन उन्होंने नॉन टाइटल मैच लड़ा।

आपको बता दें कि इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मैच लड़े गए और साथ ही मैक्स डुप्री का जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट भी हुआ। रोमन रेंस, रोंडा राउजी, सैमी जेन, वाइकिंग रेडर्स जैसे कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा।

WWE Saturday Night Main Event (SmackDown रोस्टर) में कौन-कौन से मैच हुए और उनका क्या नतीजा रहा?

#) मैडकैप मॉस ने सिंगल्स मुकाबले में लोस लोथारियस के हम्बर्टो को शिकस्त दी।

#) ड्रू गुलक ने पूर्व किंग ऑफ द रिंग विजेता हैप्पी कॉर्बिन को सिंगल्स मैच में हराया।

#) मैक्स डुप्री का उनके मेल मॉडल्स के साथ जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला।

#) राकेल रॉड्रिगेज, आलिया और SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में नटालिया, लेसी एवंस और शायना बैजलर को हराया।

#) पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और रिज हॉलैंड के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मैकइंटायर ने इस मैच में जबरदस्त जीत दर्ज की।

#) भारत के अपने दिलशेर शैंकी का मुकाबला भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ ही हुआ। चौंकाने वाली बात यह रही कि 7 फुट लंबे भारतीय सुपरस्टार को दिग्गज के खिलाफ यादगार जीत मिली।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच हुआ। गुंथर ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में द उसोज और न्यू डे के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। द उसोज ने जबरदस्त जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...