Create

सऊदी अरब में होने वाले WWE इवेंट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, संभावित तारीख का भी हुआ खुलासा?

WWE की जल्द ही सऊदी अरब में वापसी हो सकती है
WWE की जल्द ही सऊदी अरब में वापसी हो सकती है

कुछ समय पहले एंड्रू ज़ारीअन (Andrew Zarian) ने बताया कि WWE की सऊदी अरब में इस अक्टूबर में वापसी होने वाली है। अगर उस समय रुकावट नहीं आई तो यह चीज़ संभव है। एंड्रू ने बाद में बताया कि उन्होंने दोबारा इस चीज़ को कंफर्म नहीं किया। उन्होंने सुना है कि 21 अक्टूबर की तारीख को प्लान किया जा रहा है। उन्होंने बताया:

"सोर्स द्वारा सुना है: WWE सऊदी अरब में अक्टूबर के महीने में वापसी करेगा। (अगर उस समय कोई प्रतिबंध नहीं हुए तो।) 10/21 के बारे में सुना है लेकिन दोबारा कंफर्म नहीं किया है।

WWE पहले भी सऊदी अरब में शोज का आयोजन कर चुका है

WWE ने 2018 में पहली बार सऊदी अरब में बड़ा इवेंट आयोजित किया था। इसका नाम Greatest Royal Rumble था। इस बड़े इवेंट में द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर जैसे स्टार्स दिखाई दे चुके हैं। इसके बाद से कई सारे शोज़ का आयोजन सऊदी अरब में देखने को मिल चुका है। इस इवेंट के लिए शॉन माइकल्स ने भी रिटायरमेंट से बाहर आकर रिंग में दोबारा मैच लड़ा था।

इसी इवेंट में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच भी मैच देखने को मिल चुका है। ब्रॉक लैसनर का रिकॉर्ड इस इवेंट में रोचक रहा है। पिछले साल सऊदी अरब में WWE का अंतिम इवेंट देखने को मिला था। इस इवेंट में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। सऊदी अरब के सभी इवेंट्स में बड़े मैचों का आयोजन देखने को मिला है।

WWE की सऊदी अरब के साथ लंबे समय की डील है। ऐसे में सऊदी में शोज़ का आयोजन जरूर देखने को मिलेगा। पिछले इवेंट को काफी समय हो गया है और अब चीज़ें एक बार फिर साधारण होते जा रही है। ऐसे में सऊदी अरब में फिर इवेंट देखने को मिल सकता है। इसके चलते WWE कई बड़े मैच तय कर सकता है। सऊदी में शोज़ कराने से WWE समेत फैंस दोनों को फायदा है। प्रशंसकों को बड़े मैच देखने को मिल जाएंगे जबकि WWE को पैसों के मामले में काफी बड़ा फायदा होता है।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment