Roman Reigns का 14 बार के WWE चैंपियन के साथ मैच मचा सकता है तबाही, दिग्गज ने आइकॉनिक मैच को लेकर दी अपनी राय

roman reigns
रोमन रेंस का WWE दिग्गज के साथ होना चाहिए मैच

Roman Reigns: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने करीब 18 महीनों के ब्रेक के बाद WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी। इस बीच निक एल्डिस (Nick Aldis) ने उनके सामने SmackDown में आने का ऑफर रखा था और ये भी कहा कि उन्हें द ब्लडलाइन (The Bloodline) से बदला लेने का मौका मिलेगा। कुछ दिनों पहले ऑर्टन ने ब्लू ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) को चेतावनी दी थी।

अब रेसलिंग दिग्गज डिस्को इनफर्नो ने बताया है कि Roman Reigns vs रैंडी ऑर्टन मैच टीवी रेटिंग्स में तगड़ा उछाल ला सकता है। उन्होंने Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर इस मैच के प्रति उत्साह जताते हुए कहा:

"सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस अच्छा साबित हो सकता है, लेकिन रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच टीवी रेटिंग्स में तगड़ा उछाल ला सकता है।"

आपको या दिला दें कि द वाइपर ने ब्रेक पर जाने से पूर्व आखिरी मैच मई 2022 में हुए एक SmackDown एपिसोड में लड़ा था, जहां उनका सामना टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज़ से हुआ था। उस मैच में उन्हें हार मिली थी और उसी समय उन्हें चोट आई थी, इसलिए वापसी के बाद वो द ब्लडलाइन से बदला लेने की फिराक में हैं।

दिग्गज के अनुसार WWE से रिटायर होने से पहले Randy Orton का Roman Reigns से मैच जरूर होना चाहिए

Keepin' It 100 पॉडकास्ट के एक पुराने एपिसोड पर डिस्को इनफर्नो ने WWE में वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन को बुक किए जाने पर चर्चा की थी। इनफर्नो ने कहा कि ये मैच जरूर होना चाहिए क्योंकि ऑर्टन उन चुनिंदा रेसलर्स में से एक हैं, जिनका Roman Reigns ने ट्राइबल चीफ किरदार में अभी तक सामना नहीं किया है

इनफर्नो ने कहा:

"मैं रैंडी ऑर्टन का रोमन रेंस के साथ मैच जरूर बुक करता क्योंकि रेंस को दिग्गजों के खिलाफ रिंग शेयर करने की जरूरत है। ऑर्टन एक ऐसा बहुत बड़ा नाम हैं, जिनका रेंस ने ट्राइबल चीफ के रूप में अभी तक सामना नहीं किया है। हम सब जानते हैं कि ऑर्टन का करियर अब शायद ज्यादा लंबा नहीं चलेगा, इसलिए रिटायरमेंट से पहले उन्हें ये मैच जरूर लड़ना चाहिए।"