Create
Notifications
Advertisement

10 चीजें जो WWE को Raw, SmackDown में सुधार करने के लिए करनी चाहिए

  • WWE को लेने होंगे ये 10 कदम
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 Dec 2018, 12:59 IST

Enter caption

विंस मैकमैहन ने वही किया जो उन्होंने अपने करियर में अनगिनत बार किया है। वह रिंग में आए और उन्होंने लोगों को संबोधित किया और कहा कि वह बदलाव करेंगे और फैंस जो चाहते हैं उन्हें वह मिलेगा।

उसके बाद मैकमैहन का साथ देने के लिए स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और शेन मैकमैहन भी आए और उन सभी ने भी WWE यूनिवर्स से वही वादा किया था जो विंस कर चुके थे। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि महीनों से शो बहुत औसत रहा है।

हालांकि वह कौन से बदलाव करेंगे, इसके बारे में तो कोई ऑफिशियल जवाब हमें मिलेगा नहीं और ना ही इसे जल्दी क्लियर ही किया जाएगा। हम आपको बताते हैं उन 10 चीजों के बारे में जिन्हें बदलाव के तौर पर मैकमैहन को WWE में करना चाहिए। 

#10 हार्डकोर टाइटल वापस लाना चाहिए

Enter caption

इस बात में कोई शक नहीं है कि रॉ और स्मैकडाउन दोनों पर मिड-कार्ड वाले मैच धमाल मचाने की क्षमता रखते हैं और इनके लिए हार्डकोर टाइटल और 24/7 रोल का दोबारा परिचय कराना सही निर्णय हो सकता है।

यह इलायस, फिन बैलर या फिर बैरन कॉर्बिन जैसे स्टार्स को और बढ़िया तरीके से स्थापित करने में भी काफी सहायक साबित हो सकता है। इसकी वजह से मिड कार्ड स्टार्स को लड़ने की एक वाजिब वजह मिल जाएगी।


#9 टैग टीम डिवीजन को फिर से महान बनाया जाए

Enter caption

इस बात को भले ही WWE यूनिवर्स मानें या फिर ना मानें लेकिन उनका टैग टीम डिवीजन सबसे खराब है और दिन-प्रतिदिन यह और भी खराब होता जा रहा है। इस डिवीजन में एक बार फिर से कंपनी को स्टोरीलाइन के बारे में सोचना होगा। जो टीम इस डिवीजन को चला सकती है उसे बर्बाद करने की आदत से भी कंपनी को बाज आना होगा। WWE को वही करना होगा जो उन्होंने अपने हर डिवीजन के लिए किया है और चीजों को एक बार फिर से पर्सनल बनाना होगा।

Get WWE News in Hindi Here


1 / 5 NEXT
Published 19 Dec 2018, 12:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit