Create

WWE SmackDown के 10 सबसे धमाकेदार और शानदार पल जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए

WWE SmackDown का एपिसोड बढ़िया था
WWE SmackDown का एपिसोड बढ़िया था

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ था। इस एपिसोड में ड्राफ्ट देखने को मिला था। इसके अलावा कुछ बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन भी किया गया था। SmackDown के दौरान कुछ मौकों पर WWE ने अपने फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया।

हाल ही में WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालते हुए SmackDown के कुछ शानदार मोमेंट्स के बारे में जानकारी दी। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड के 10 सबसे खास और शानदार मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown के 10 सबसे शानदार और खास पल

- हैप्पी कॉर्बिन ने केविन ओवेंस पर दो एंड ऑफ डेज लगाकर जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने जीत को सेलिब्रेट किया।

With a little help from Madcap Moss, Happy Corbin takes down @FightOwensFight on #SmackDown. 🤣💰#WWEDraft @BaronCorbinWWE https://t.co/xfKsmhFf0X

- ब्रॉक लैसनर ने बैकस्टेज सैगमेंट में पॉल हेमन को धन्यवाद कहा और बताया कि उनकी वजह से वो अब फ्री एजेंट बन गए हैं।

- लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच मैच हुआ था। मैच के दौरान कार्मेला ने माइक लिया और प्रोमो कट करते हुए एक स्लिवर कलर का फेस मास्क पहन लिया। उन्होंने रिंग में आकर लिव मॉर्गन पर बुरी तरह हमला किया।

That's the last chance @YaOnlyLivvOnce is going to get to try to break @CarmellaWWE's beautiful face! #SmackDown https://t.co/XziZNbNKXK

- SmackDown में एक टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस दौरान ओटिस ने अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए चोटिल मोंटेज फोर्ड की और बुरी हालत कर दी। उन्होंने पहले फोर्ड को एप्रोन पर पटका और फिर बेरिकेड में धकेल दिया।

- बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच मैच हुआ। ब्लेयर अपना फिनिशर KOD लगाने वाली थी लेकिन बैंक्स बच गईं। हालांकि, बियांका ब्लेयर ने जबरदस्त तरीके से वार करते हुए उन्हें रिंग के बाहर कर दिया।

- SmackDown में 8-मैन टैग टीम मैच के अंत में न्यू डे ने अपना दबदबा बनाया। जेवियर वुड्स ने जबरदस्त मूव लगाया और रॉबर्ट रूड को पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज की। न्यू डे की SmackDown में शानदार तरीके से वापसी हुई। उन्होंने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ सेलिब्रेट किया।

- सैथ रॉलिंस SmackDown के दौरान ऐज के घर चले गए और वहां आराम करने लगे। WWE ने दोनों दिग्गजों की स्टोरीलाइन को बेहतर तरीके से आगे बढ़ाने के लिए यह सैगमेंट बुक किया।

- साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के मैच का अंत काफी अलग तरीके से हुआ। रिंगसाइड पर मौजूद बैकी लिंच ने ब्लेयर की चोटी पकड़ी और यह चीज़ रेफरी ने नहीं देखी। साशा बैंक्स ने फायदा उठाकर ब्लेयर को पिन किया और जीत दर्ज की।

- रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर पर हमला किया। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और यहां लैसनर का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने रेंस पर जर्मन सुप्लेक्स लगाए और फिर द उसोज़ पर भी हमला किया।

- साशा बैंक्स ने मेन इवेंट में जीत दर्ज कर ली थी। इसके बाद अचानक से Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने आकर बैंक्स और ब्लेयर दोनों पर हमला किया। SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच कमेंट्री टेबल पर चढ़ गईं और अपने टाइटल को ऊपर किया। शार्लेट फ्लेयर ने भी कुछ ऐसा ही किया।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment