COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SmackDown1000: शो की अच्छी और बुरी बातें 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.74K   //    17 Oct 2018, 12:37 IST

Evolution was one of the best things about SmackDown 1000

स्मैकडाउन 1000 का एपिसोड देखने को मिला। इस शो में WWE ने कई लैजेंड्स को भी इनवाइट किया था। आज से कई साल पहले WWE ने अपने दूसरे शो स्मैकडाउन की शुरुआत की थी और इस शो ने अपना 1000 वां एपिसोड भी पूरा किया।

इस मौके का जश्न मनाने के लिए WWE ने कई सैगमेंट्स को बुक किया जो देखने में काफी अच्छे लग रहे थे यह एक ऐसा शो था जिसमें बुरी से ज्यादा अच्छी चीजें हुई थी लेकिन फिर भी कुछ चीजें ऐसी थी जो कि नहीं होती तो अच्छा होता। आइए जानें इस शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें:

#1 अच्छी: रे मिस्टीरियो की वापसी

Rey Mysterio and Shinsuke Nakamura put on an absolute clinic this week, in my opinion

ऐसा अक्सर होता है जब कोई रैसलर रिंग के अंदर ज्यादा समय तक नहीं लड़ता और वह अचानक रिंग में वापसी करता है तो वह रिंग रस्ट का शिकार हो जाता है। रिंग रस्ट में रैसलर्स किसी साधारण मूव को करने में भी काफी परेशान होते हुए नजर आते हैं। हालांकि ऐसा रे मिस्टीरियो के बारे में नहीं कहा जा सकता है आज उन्होंने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी और मैच के दौरान किसी भी फैन को यह नहीं लगा होगा कि अब वह 40 से ज्यादा की उम्र के हो चुके हैं।

यह मुकाबला शायद नाकामुरा के WWE करियर का अब तक का सबसे अच्छा मुकाबला भी था। काफी सारे फैंस WWE वर्ल्ड कप के क्वालीफायर्स से गुस्सा थे क्योंकि उनमें से ज्यादातर रैसलर अमेरिका के थे। हालांकि मिस्टीरियो की जीत से फैंस सिर्फ खुश नज़र आएं। आज की स्मैकडाउन में दो क्वालीफायर्स मुकाबले हुए जिनमें से पहला मुकाबला द मिज़ और रुसेव के बीच में था और दूसरा नाकामुरा बनाम मिस्टीरियो के बीच एडन इंग्लिश की दखल अंदाजी के कारण मिज़ ने अपना मुकाबला जीत लिया।

वहीं मिस्टीरियो ने नाकामुरा के ऊपर साफ जीत दर्ज की। हालांकि बेहतर होता अगर नाकामुरा की हार डिसक्वालीफिकेशन के चलते होती है क्योंकि वह एक चैंपियन है और जब कोई चैंपियन शो में सीधा हारता है। खासकर की एक हील तब उसे काफी नुकसान होता है।

1 / 7 NEXT
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Fetching more content...