Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का जरूर आमना-सामना होना चाहिए
WWE SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का जरूर आमना-सामना होना चाहिए

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का खास एपिसोड देखने को मिलने वाला है। इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड Crown Jewel से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यही नहीं इस हफ्ते SmackDown के SuperSized एपिसोड का आयोजन होने जा रहा है और बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो आम शो की तुलना में आधा घंटा ज्यादा लंबा होगा। इस हफ्ते के शो के लिए पहले ही कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है।

यही नहीं, इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान King और Queen of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच भी देखने को मिलेंगे। साथ ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की भी वापसी होने जा रही है। यही कारण है कि इस हफ्ते के शो के दौरान WWE को गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स और बैकी लिंच के मैच का क्लीन अंत

SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान नॉन टाइटल मैच में WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स का सामना करने जा रही हैं। बता दें, साशा ने Extreme Rules में वापसी करते हुए बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर पर हमला कर दिया था। अब Crown Jewel में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में ये तीनों सुपरस्टार्स ट्रिपल थ्रेट मैच में कम्पीट करते हुए नजर आएंगे।

यही वजह है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में होने जा रहे बैकी लिंच vs साशा बैंक्स का मैच काफी महत्व रखता है और ये दोनों ही सुपरस्टार्स यह मैच जीतकर Crown Jewel से पहले मोमेंटम हासिल करना चाहेंगी। हालांकि, इस मैच का क्लीन अंत नहीं होना चाहिए क्योंकि क्लीन हार से इन दोनों ही सुपरस्टार्स को काफी नुकसान होगा। चूंकि, Crown Jewel में बियांका ब्लेयर भी बैकी लिंच और साशा बैंक्स के मैच का हिस्सा हैं इसलिए इस हफ्ते के शो में होने जा रहे बैकी vs साशा बैंक्स के मैच का अंत बियांका के दखल के जरिए होना चाहिए।

3- WWE SmackDown में केविन ओवेंस की एक बार फिर बेइज्जती होना

पिछले कुछ समय से WWE SmackDown में केविन ओवेंस को काफी खराब बुकिंग मिली है और कई मौकों पर हैप्पी कॉर्बिन उनकी बेइज्जती करते हुए दिखाई दिए थे। पिछले हफ्ते SmackDown में भी ओवेंस ने मैडकैप मॉस के साथ मिलकर ओवेंस की पिटाई कर दी थी।

हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान केविन ओवेंस की एक बार फिर बेइज्जती करने की गलती नहीं करनी चाहिए। अगर इस हफ्ते के शो के दौरान ओवेंस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच सैगमेंट या मैच बुक भी किया जाता है तो इस दौरान ओवेंस को बेहतर तरीके से बुक करना चाहिए।

2- WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच शोडाउन नहीं होना

पिछले हफ्ते SmackDown में ऐज ने WWE Crown Jewel में सैथ रॉलिंस के खिलाफ Hell in a Cell मैच की घोषणा कर दी थी। यही नहीं, ऐज ने रॉलिंस पर जबरदस्त हमला भी कर दिया था लेकिन रॉलिंस किसी तरह ऐज की पकड़ से निकलने में सफल रहे थे।

इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच रिंग में जबरदस्त झड़प जरूर होनी चाहिए। ऐसा इसलिए ताकि ऐज और रॉलिंस Crown Jewel में होने जा रहे मैच को आखिरी बार हाइप कर सके।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज द्वारा ब्रॉक लैसनर पर बुरी तरह हमला ना करना

youtube-cover

दो हफ्ते पहले SmackDown के एपिसोड के दौरान हुए झड़प में ब्रॉक लैसनर अकेले ही रोमन रेंस और द उसोज पर भारी पड़े थे। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर की एक बार फिर वापसी होने जा रही है और वापसी के बाद एक बार उनका रिंग में रोमन से आमना-सामना हो सकता है।

हालांकि, इस बार रोमन रेंस & द उसोज द्वारा ब्रॉक लैसनर पर जबरदस्त हमला किया जाना चाहिए ताकि रोमन, लैसनर को संदेश दे सके कि ब्रॉक के लिए Crown Jewel में उन्हें हराना आसान नहीं होने वाला है। यही नहीं, अगर ऐसा होता है तो Crown Jewel में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए काफी हाइप क्रिएट हो जाएगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment