WWE SmackDown, 19 अप्रैल 2024 प्रीव्यू, लाइव प्रसारण भारत में कब, कहां और कैसे देखें?

WWE SmackDown में मचेगा जबरदस्त धमाल
WWE SmackDown में मचेगा जबरदस्त धमाल

WWE SmackDown: WWE ने पिछ्ले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में जबरदस्त एक्शन दिखाया। फैंस उसके बाद यह जानने को बेताब हैं कि कंपनी इस हफ्ते क्या रोमांचक पल उनके सामने पेश करने वाली है, जिसे देखकर उनका मनोरंजन हो सके।

द ब्लडलाइन में मचे बवाल को देखते हुए फैंस को इनके बीच कुछ धमाकेदार देखने की उम्मीद करनी चाहिए। इसके साथ ही WWE विमेंस चैंपियन बेली अपने टाइटल को नंबर वन कंटेंडर नेओमी के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इसके अलावा भी काफी एक्शन होने वाला है लेकिन आप उसका लुत्फ भारत में कहां ले सकते हैं?

WWE SmackDown का प्रसारण कब और कहां होगा? भारत में आप इसे कैसे देख सकते हैं?

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया के PPG पेंट्स एरीना से प्रसारित होगा। इस एपिसोड को भारत में शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देखा जा सकता है। आप इसे अंग्रेजी में सोनी टेन 1/टेन 1 एचडी और हिंदी में सोनी टेन 3/टेन 3 एचडी पर देख सकते हैं।

टीवी पर देखने के साथ ही ऑनलाइन भी इस शो के एक्शन को लाइव देखा जा सकता है। आप सोनी लिव एप और जियो टीवी पर SmackDown में हो रहे धमाल को लाइव देख सकते हैं। इसके साथ ही आपको स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर भी WWE SmackDown की लाइव कमेंट्री के साथ पल-पल के अपडेट्स मिलेंगे।

WWE SmackDown में क्या-क्या होने वाला है?

WWE SmackDown के लिए अबतक महज तीन ही प्रमुख मैचों की घोषणा हो रखी है लेकिन इसमें किसी भी पल और मुकाबलों को जोड़ा जा सकता है। ऐसे में फैंस को एक्शन और एंटरटेनमेंट की इस जबरदस्त जुगलबंदी में कई और नामों के शामिल होने की संभावना को दरकिनार नहीं करना चाहिए। आइए जानते हैं कि कौन से मैच शो में होने वाले हैं:

-) एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट (अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स के टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच, जिसका विजेता चैंपियन को Backlash France में चैलेंज करेगा)

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच: बेली vs नेओमी

-) SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे #1 कंटेंडर्स मैच: द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs न्यू कैच रिपब्लिक vs ऑथर्स ऑफ पेन vs लिगाडो डेल फैंटासमा