WWE SmackDown: 2 चीज़ें जो Roman Reigns और Cody Rhodes के फेस-ऑफ के दौरान होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और कोडी रोड्स का फेस-ऑफ धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और कोडी रोड्स का फेस-ऑफ धमाकेदार साबित हो सकता है

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का फेस-ऑफ बुक कर दिया गया है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) XL Night 2 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना है। इस हफ्ते SmackDown में आमना-सामना होने पर ये दोनों सुपरस्टार्स अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर के बीच इस फेस-ऑफ को लेकर डील हुई है। इस डील के अनुसार अगर कोडी इस सैगमेंट के दौरान अकेले आते हैं तो सैगमेंट में किसी ब्लडलाइन मेंबर का दखल देखने को नहीं मिलेगा। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE SmackDown में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के फेस-ऑफ के दौरान होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।

1- WWE SmackDown में होनी चाहिए: रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच ब्रॉल

कोडी रोड्स vs रोमन रेंस इस साल WrestleMania में होने जा रहा सबसे बड़ा सिंगल्स मुकाबला है। हालांकि, अलग-अलग ब्रांड में होने की वजह से इस मुकाबले के बिल्ड-अप के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का ज्यादा सामना नहीं हो पाया है। इस बड़े मुकाबले को बिल्ड करने के लिए सैगमेंट के साथ-साथ कोडी और रोमन के बीच ब्रॉल कराने की भी जरूरत है।

जब रोड्स & सैथ रॉलिंस कुछ हफ्ते पहले SmackDown में आए थे तो उस दौरान इन दोनों की ब्लडलाइन के साथ ब्रॉल होने की स्थिति बनी थी। हालांकि, द रॉक ने अपने साथियों को ब्रॉल की शुरूआत करने से रोक दिया था। WWE को इस हफ्ते कोडी और रोमन के बीच ब्रॉल कराने का मौका नहीं गंवाना चाहिए। ब्रॉल होने की स्थिति में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने जा रहे मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट होगा।

1- WWE SmackDown में नहीं होनी चाहिए: रोमन रेंस और कोडी रोड्स के प्रोमो वॉर के दौरान पॉल हेमन का भी बात करना

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और कोडी रोड्स के फेस-ऑफ के दौरान पॉल हेमन भी मौजूद रहने वाले हैं। देखा जाए तो हेमन अक्सर ही रोमन की तरफ से बात करते हुए दिखाई देते हैं। इस वजह से संभव है कि पॉल ब्लू ब्रांड में रेंस की तरफ से कोडी को जवाब देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हालांकि, ट्राइबल चीफ की माइक स्किल्स भी काफी अच्छी हो चुकी है। यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन के बजाए रोमन रेंस को खुद कोडी रोड्स के साथ बात करनी चाहिए। इस वजह से इन दो कट्टर दुश्मनों के बीच जबरदस्त प्रोमो वॉर देखने को मिल सकता है।

2- WWE SmackDown में होनी चाहिए: रोमन रेंस और कोडी रोड्स को द रॉक से ध्यान हटाकर अपनी राइवलरी को हाइप करना

इस बात में कोई शक नहीं है कि द रॉक की वापसी की वजह से WWE देखने का रोमांच काफी बढ़ चुका है। हालांकि, रॉक की मौजूदगी की वजह से रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच को सही तरह बिल्ड नहीं किया जा सका है। देखा जाए तो कोडी और रॉक पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन चुके हैं और इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ते हुए भी दिखाई दे चुके हैं।

इस वजह से ऐसा लगने लगा है कि रोड्स WrestleMania में रोमन नहीं बल्कि पीपल्स चैंपियन के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं। देखा जाए तो WWE को अपनी यह गलती सुधारने की जरूरत है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर के फेस-ऑफ के दौरान द रॉक का बिल्कुल भी जिक्र नहीं होना चाहिए और इन दोनों सुपरस्टार्स को केवल अपने मैच को हाइप करने पर ध्यान देना चाहिए।

2- WWE SmackDown में नहीं होनी चाहिए: रोमन रेंस का डील तोड़ना

जैसा कि हमने बताया कि अगर कोडी रोड्स इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस के साथ फेस-ऑफ के लिए अकेले आते हैं तो इस सैगमेंट में किसी ब्लडलाइन मेंबर का दखल देखने को नहीं मिलेगा। पॉल हेमन ने रोमन के कहने पर इस हफ्ते Raw में कोडी से यह डील पक्की कराई थी। ऐसा लग रहा है कि रोड्स ब्लू ब्रांड में अकेले ही आने वाले हैं।

देखा जाए तो ट्राइबल चीफ एक हील सुपरस्टार हैं और वो WrestleMania में होने जा रहे टाइटल मैच से पहले बढ़त हासिल करने के लिए अमेरिकन नाईटमेयर पर ब्लडलाइन से हमला करा सकते हैं। हालांकि, रोमन रेंस को SmackDown में अपनी डील नहीं तोड़नी चाहिए। अगर ब्लू ब्रांड में रोमन और कोडी रोड्स के फेस-ऑफ के दौरान ब्लडलाइन दखल देते हैं तो इन दोनों सुपरस्टार्स का वन-ऑन-वन फेस-ऑफ देखने का मजा किरकिरा हो जाएगा।

Quick Links