Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: 23 अक्टूबर 2018

Enter caption
Ankit

रॉ में रोमन रेंस ने अपनी बीमारी का एलान करते हुए WWE यूनिवर्सल टाइटल को छोड़ दिया है। इस खबर से WWE में दुख का माहौल है लेकिन ब्लू ब्रांड अपने 1001 एपिसोड में फैंस के लिए काफी कुछ रोमांचक लेकर आएगा जिससे एक बार फिर से फैंस को अच्छे मैच मिले।

WWE परफॉर्मिंग सेंटर में बैकी लिंच और शार्लेट की लड़ाई हुई है, इसपर WWE बड़ा एक्शन ले सकता है जबकि इस हफ्ते दोनों का खरतनाक रुप देखने को मिल सकता है। ब्लू ब्रांड के लिए पहले से कुछ मैच तय है जबकि कुछ बिल्ड अप होने वाले हैं। एवोल्यूशन से पहले ये स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड है ऐसे में ब्लू ब्रांड विमेंस डिवीजन को ज्यादा मजबूती से दिखाना पसंद करेगा।

चलिए नजर डालते हैं कि इस बार स्मैकडाउन में क्या होगा।


नेओमी और मैंडी रोज का पहली बार होगा मैच

Enter caption

विमेंस के एवोल्यूशन पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है। इसके लिए इस बार बिल्ड अप देखने को मिलेंगे जबकि पहली बार WWE में नेओमी और मैंडी रोज का मैच होने वाला है। ये मैच एवोल्यूशन को ज्यादा बढ़ावा देने के लिए तय किया है, देखना होगा कि इसमें किसकी जीत होती हैं ।

मिज टीवी पर आएंगे रे मिस्टीरियो

Enter caption

रे मिस्टीरियो ने WWE में पिछले हफ्ते वापसी करते हुए शिंस्के नाकामुरा को नॉन टाइटल मैच में हराकर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया। अब रे मिस्टीरियो WWE का हिस्सा है तो वो द मिज टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। इस हफ्ते मिज टीवी पर शिंस्के नाकामुरा रे मिस्टीरियो पर अटैक करके स्टोरीलाइन को बढ़ा सकते हैं या फिर मिज को मिस्टीरियो के खिलाफ उतारा जा सकता है।

रुसेव और एडन इंग्लिश का होगा मैच

Enter caption

रुसेव और एडन इंग्लिश की दुश्मनी अब शुरु हो गई है, एडन के कारण रुसेव वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे। रुसेव अपनी हार का बदला इस हफ्ते निकालने वाले हैं। दोनों के मैच के बाद ये कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

स्मैकडाउन के 1000 एपिसोड का रीमैच

Enter caption

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड था जिसमें दिग्गजों ने शिरकत तो की साथ ही बड़े सुपरस्टार्स का मैच हुआ। WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन ने द उसोज के खिलाफ मैच लड़ा। इस रोमांचक मैच को द उसोज ने जीत लिया। ये काफी हैरानी वाली पल थे लेकिन अब इस 1001 वें ब्लू ब्रांड में इनका रीमैच होने वाला है। स्मैकडाउन का लाइव कमेंट्री के लिए आप सुबह 5:30 बजे से हमारे साथ जुड़ सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...