WWE SmackDown, 29 सितंबर 2023 मैच कार्ड, लाइव स्ट्रीमिंग भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

WWE
WWE SmackDown में John Cena के ऊपर होगी सभी की नज़र

WWE: स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। यह सितंबर महीने में होने वाला ब्लू ब्रांड का आखिरी शो है और कंपनी की कोशिश महीने का अंत जबरदस्त तरीके से करने पर होगी। साथ ही फास्टलेन (Fastlane) के लिए भी अलग-अलग मैचों का ऐलान किया जा सकता है।

इस हफ्ते SmackDown में जॉन सीना, सोलो सिकोआ, जिमी उसो, रे मिस्टीरियो, बॉबी लैश्ले, सैंटोस इस्कोबार, बेली, शार्लेट फ्लेयर, ग्रेसन वॉलर जैसे सुपरस्टार्स के ऊपर सभी की नज़र रहने वाली है।

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड कब और कहां लाइव आने वाला है, भारत में फैंस इसे कैसे लाइव देख सकते हैं?

ब्लू ब्रांड का अगला एपिसोड 29 सितंबर को लाइव आने वाला है। WWE SmackDown का आयोजन सैक्रामेंटो, कैलिफ के गोल्डन 1 सेंटर एरीना में होने वाला है। भारत में फैंस शनिवार 30 सितंबर को सुबह 5:30 बजे से ब्लू ब्रांड के एपिसोड का लुत्फ उठा सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर अलग-अलग भाषाओं (हिंदी, इंग्लिश और तमिल-तेलुगु) में फैंस शो को देख सकते हैं।

फैंस WWE SmackDown को ऑनलाइन सोनी लिव ऐप और जियो टीवी पर देख सकते हैं। इसके अलावा Sportskeeda Hindi पर भी आपको लाइव कमेंट्री के साथ पल-पल के अपडेट्स भी मिलेंगे।

WWE SmackDown (29 सितंबर 2023) में क्या-क्या होने वाला है?

आपको बता दें कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के लिए एक चैंपियनशिप मुकाबले समेत बड़े-बड़े ऐलान किए गए हैं। रे मिस्टीरियो अपनी यूएस चैंपियनशिप को सैंटोस इस्कोबार के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस्कोबार के लिए यह बड़ा मैच होने वाला है और उनकी नज़र LWO के लीडर रे को हराते हुए अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियनशिप को जीतने पर होगी।

इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर और बेली के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में एक तरफ बेली की मदद डकोटा काई और इयो स्काई कर सकती हैं। साथ ही शार्लेट का साथ ओस्का या फिर शॉट्ज़ी देते हुए दिखाई दे सकती हैं। यह एक अच्छा मुकाबला साबित हो सकता है, लेकिन इस मैच के क्लीन तरीके से खत्म होने की उम्मीद कम ही है।

बॉबी लैश्ले पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स की हार के बाद उनसे काफी नाराज दिखाई दिए थे और इस हफ्ते उनकी स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई दिखाई दे सकती है। लैश्ले WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर शो का हिस्सा बनने वाले हैं और इस सैगमेंट के जरिए उनके अगले कदम के बारे में पता चल सकता है। साथ ही इस बारे में भी जानकारी मिल जाएगी कि उनकी वापसी कबतक होगी।

पिछले हफ्ते SmackDown में सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने पहले एजे स्टाइल्स पर अटैक करते हुए उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया था और इसके बाद उन्होंने जॉन सीना को भी अपना निशाना बनाया था। अब सीना vs सिकोआ और जिमी उसो मैच का ऐलान किया जा चुका है। ब्लू ब्रांड के आगामी एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि सीना किस तरह से ब्लडलाइन मेंबर्स से बदला लेते हैं और साथ ही 16 बार के पूर्व चैंपियन को कोई साथी मिलता या नहीं इसके ऊपर भी सभी की नज़र रहेगी।