Create
Notifications

WrestleMania 36 से पहले SmackDown के अंतिम एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें

जॉन सीना और वायट का सैगमेंट
जॉन सीना और वायट का सैगमेंट
Ujjaval Palanpure

रेसलमेनिया के पहले स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड का अंत हो गया। WWE ने शो को शानदार तरीके से बुक किया। बिना दर्शकों के इसे स्मैकडाउन ब्रांड का सबसे अच्छा एपिसोड माना जा सकता है। WWE ने शो की शुरुआत धीमी की थी और शुरुआती चीज़ें फैंस को उतनी खास नहीं लगी थी।

रिक फ्लेयर और शॉन के पुराने मैच के बाद सैगमेंट और मैच रोचक बन गए। स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स और विमेंस चैंपियनशिप के बिल्ड-अप के साथ ही इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के लिए भी हाइप बनाई गई।

ये भी पढ़ें:- 9 फेमस WWE कपल्स जो असल जीवन में साथ नहीं थे

यूनिवर्सल टाइटल मैच में भी बदलाव हुआ। इसके अलावा अंतिम सैगमेंट में जॉन सीना भी नजर आए। खैर, हर शो की अच्छी और बुरी चीज़े होती है। उसी प्रकार स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ शानदार चीज़े हुई वहीं कुछ चीज़ों ने दर्शकों को निराश जरूर किया होगा। इसलिए हम बात करने वाले हैं रेसलमेनिया 36 के पहले स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड के बारे में।

#1 अच्छी बात: सोन्या डेविल का मैंडी को धोखा देना

सोन्या और मैंडी सालों से WWE में साथ नजर आ रही थी और हर वक्त लगता था कि दोनों को सिंगल्स पुश देने के लिए अलग कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। आज स्मैकडाउन में साफ हो गया कि सोन्या ने मैंडी को धोखा दिया था।

सोन्या की वजह से ही ओटिस और मैंडी साथ नहीं आ पाए और उनके कहने पर ही डॉल्फ ज़िगलर ने मैंडी को अपने साथ लाने में मदद की। स्मैकडाउन में एक अनजान हैकर ने इस चीज़ से पर्दा उठाया और अब एक शानदार स्टोरीलाइन चलने वाली है। ये एक रोचक चीज़ रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#1 बुरी बात: रोमन रेंस को बाहर करने का कोई कारण नहीं

ट्रिपल एच से रोमन रेंस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि द बिग डॉग को एक रोचक तरीके के यूनिवर्सल टाइटल मैच से बाहर किया जाएगा। इसके बाद फैंस उत्साहित थे कि किस प्रकार WWE रोमन रेंस को निकालेगा।

WWE ने स्मैकडाउन में फैंस को निराश किया क्योंकि उन्होंने द बिग डॉग की जगह गोल्डबर्ग को डालने का कारण नहीं बताया और इसकी कोई स्टोरीलाइन भी देखने को नहीं मिली। ये एक निराशाजनक चीज़ रही।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 सबसे बड़े बदलाव जो अब पीपीवी में हों

#2 अच्छी बात: जॉन सीना और वायट का सैगमेंट

जॉन सीना स्मैकडाउन के मेन इवेंट में नजर आए थे और उन्होंने वायट का चैलेंज स्वीकारा और एक बढ़िया प्रोमो कट किया। इसके बाद वायट के पपेट्स रिंग साइड पर नजर आए।

लाइट जाने के बाद द फीन्ड पर्च पर सीना को दिखाई दिए और अगले ही पल ब्रे वायट ठीक जॉन सीना के पास आ गए। WWE ने शानदार तरीके से अंतिम सैगमेंट को बुक किया था और इसने रुचि बढा दी है।

ये भी पढ़ें:- 10 चौंकाने वाली चीज़ें जो साल 2020 में सभी WWE फैंस को चकित कर सकती है

#2 बुरी बात: एक और पुराना मैच

WWE लगातार समय निकालने के लिए पुराने मैच दिखा रहा है और स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में WWE के पास शो के लिए हाइप बनाने का लास्ट चांस था लेकिन यहां भी एक पुराना मैच दिखाया गया।

उस मैच में कोई बुराई नहीं थी लेकिन WWE इसके जगह एक टैग टीम मैच या किसी स्टार के बीच सिंगल्स मैच तय कर सकता था। शायद इससे फैंस को समय खराब करके पुराना मैच नहीं देखना पड़ता।

ये भी पढ़ें:- भारतीय रेसलर्स रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने किया ब्रॉक लैसनर के दुश्मन पर घातक हमला

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...