WWE SmackDown: 3 बहुत बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिली हैं

WWE
WWE SmackDown में कौन सी बड़ी गलतियां देखने को मिली?

WWE SmackDown Mistakes: एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) के बाद हुआ स्मैकडाउन (WWE SmackDown) का पहला एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस शो की शुरुआत ब्लडलाइन ने की, जिसमें द रॉक (The Rock) ने एक बार फिर सुर्खियां बटौरी और मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की जीत हुई।

SmackDown के इस एपिसोड में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। इसके साथ ही WrestleMania XL के लिए स्टोरी आगे बढ़ती हुी दिखाई दी। इस बीच ब्लू ब्रांड में ऐसी कई गलतियां हुई, जिनसे बचा जा सकता था और फैंस को भी ज्यादा मजा आता। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको WWE द्वारा SmackDown की गलतियों के बारे में बताने वाले हैं।

#) WWE SmackDown में Cody Rhodes का Roman Reigns और The Rock को कंफ्रंट नहीं करना

WWE WrestleMania XL के लिए रोमन रेंस और कोडी रोड्स का मैच ऐलान हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन इसके बाद से ही दोनों सुपरस्टार्स को एक बार भी साथ में नहीं देखा गया है। WrestleMania प्रेस इवेंट में यह स्टार्स आमने-सामने आए थे, जहां द रॉक ने कोडी को थप्पड़ भी मारा था।

इसके बाद कोडी ने रॉक से बदला लेने की बात कह चुके हैं और उन्होंने पीपल्स चैंपियन को मैच के लिए चैलेंज भी किया था। इसके बावजूद अमेरिकन नाईमेयर का अभी तक ब्लडलाइन को कंफ्रंट नहीं करना काफी चौंकाने वाला है और कंपनी भी इसे गलत तरीके से बुक कर रही है। WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि ब्लडलाइन SmackDown में दिखाई देंगे और इसके बाद भी कोडी का ब्लू ब्रांड में नज़र नहीं आना बहुत बड़ी गलती साबित हुई। फैंस को यह चीज़ बिल्कुल पसंद नहीं आई।

#) WWE SmackDown में डकोटा काई का बेली को धोखा देना

इस हफ्ते डकोटा काई का इनरिंग रिटर्न देखने को मिला और उन्होंने बेली के साथ टीम बनाकर काबुकी वॉरियर्स का सामना किया। हालांकि, मैच के दौरान काई ने बेली को धोखा दिया और फिर डैमेज कंट्रोल के चारों सदस्य ने मिलकर विमेंस Royal Rumble विजेता बेली का बुरा हाल कर दिया।

काई ने जो बेली के साथ किया वो बिल्कुल भी चौंकाने वाला नहीं था और सभी को पता था कि वो ऐसा ही कुछ करने वाली हैं। कंपनी ने काई के हील टर्न को लेकर काफी जल्दी कर दी और इसी वजह से यह जितना जबरदस्त हो सकता था उतना नहीं हो पाया। फैंस कुछ सरप्राइज प्लान करके इसे करता तो फैंस को भी इसमें पूरा मजा आता।

#) WWE Elimination Chamber में हुए एक्शन का SmackDown में फॉलोअप नहीं होना

Elimination Chamber 2024 में एजे स्टाइल्स के कारण एलए नाइट और लोगन पॉल के कारण रैंडी ऑर्टन को मेंस चैंबर मैच में हार का सामना करना पड़ा था। हर कोई उम्मीद कर रहा था कि SmackDown में इन दोनों स्टोरी को आगे बढ़ाया और स्टाइल्स एवं पॉल अपने एक्शन को लेकर सफाई पेश कर सकते हैं।

हालांकि, पॉल और स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown का हिस्सा ही नहीं बने। नाइट जरूर स्टाइल्स को ढूंढ रहे थे, लेकिन कंपनी द्वारा अपने बड़े स्टार्स को प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद होने वाले पहले शो में बुक नहीं करना बड़ी गलती थी। फैंस को रैंडी ऑर्टन और लोगन पॉल की स्टोरीलाइन में काफी दिलचस्पी है और इसमें ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए।