Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते के शो के दौरान नहीं करनी चाहिए 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड SummerSlam के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड होने वाला है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और नई SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है। यही कारण है कि फैंस इस हफ्ते SmackDown के शो के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान पिछले कुछ समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान कई नए फ्यूड्स भी शुरू होते हुए देखने को मिल सकते हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है, हालांकि, कुछ गलतियां यह शो देखने का मजा किरकिरा कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान नहीं करनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में ऐज का नजर नहीं आना

WWE सुपरस्टार ऐज SummerSlam में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच का हिस्सा थे और इस मैच में ऐज, सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो यह काफी शानदार मैच था और ऐज vs सैथ रॉलिंस का फ्यूड आगे बढ़ाना शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, ऐज Money in the Bank पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान से ही WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा हैं इसलिए वह कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला कर सकते हैं।

इससे पहले ऐज ने WrestleMania 37 के बाद भी WWE से ब्रेक ले लिया था और MITB पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान उन्होंने वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड जारी रखा था। हालांकि, इस बार ऐज को ऐसा नहीं करना चाहिए और उन्हें इस हफ्ते SmackDown में नजर आना चाहिए। वैसे भी, अधिकतर फैंस ऐज और रॉलिंस का फ्यूड आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं और अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें जरूर दुख होगा।

3- WWE SmackDown में बैकी लिंच को हील टर्न नहीं कराना

नई SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच लंबे समय बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान नजर आएंगी। SummerSlam में बैकी लिंच ने धोखे से बियांका ब्लेयर पर हमला करके हील टर्न लेने के संकेत दिए थे और इस हफ्ते SmackDown में WWE द्वारा बैकी लिंच को पूरी तरह हील टर्न करा देना चाहिए।

हील टर्न लेने की स्थिति में बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर के साथ फ्यूड शुरू कर पाएंगी। वैसे भी, बैकी का हील के रूप में पिछला रन फैंस को काफी पसंद आया था और साशा बैंक्स के अचानक WWE प्रोग्रामिंग से बाहर हो जाने की वजह से इस वक्त ब्लू ब्रांड में टॉप हील सुपरस्टार की कमी हो गई है।

2- WWE SmackDown में फिन बैलर की वापसी ना कराना

कुछ समय पहले तक WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा रहने वाले फिन बैलर पिछले कुछ हफ्ते से SmackDown में नजर नहीं आए हैं। वहीं, ब्रॉक लैसनर के वापसी करके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड शुरू करने की वजह से कंपनी में बैलर की पोजिशन को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

यह कहना मुश्किल है कि WWE आने वाले समय में बैलर का किस तरह इस्तेमाल करने वाली है लेकिन इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर की जरूर वापसी होनी चाहिए।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना ना कराना

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी करने के बाद SmackDown सुपरस्टार रोमन रेंस के सेलिब्रेशन में बाधा डाली थी। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर की वापसी देखने को मिल सकती है। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर का अकेले सैगमेंट कराने के बजाए उनका यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से आमना-सामना कराना चाहिए। साथ ही, इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन को भी मौजूद रहना चाहिए।

अगर ऐसा होता है तो फैंस को यह सैगमेंट देखने में काफी मजा आएगा। साथ ही, ब्रॉक लैसनर इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन से कुछ कड़े सवाल पूछ सकते हैं और उन्हें अपनी टीम में आने के लिए मजबूर भी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस की इस चीज पर क्या प्रतिक्रिया होती है। संभव है कि इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त झड़प भी देखने को मिल सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment