WWE ने 4 धमाकेदार मैचों का किया ऐलान और दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला, पूर्व चैंपियन का SmackDown में 21 महीनों के बाद होगा पहला मैच

WWE
WWE SmackDown में अगले हफ्ते होंगे बहुत बड़े मैच

WWE: WWE इस समय एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बिल्ड-अप कर रही है और ट्रेडिशनल चैंबर मैच के लिए क्वालीफाइंग मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इस बीच कंपनी ने अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए 4 धमाकेदार क्वालीफाइंग मैचों का ऐलान किया है और इससे दिग्गजों की किस्मत का फैसला भी होगा।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ऐलान किया गया कि सैथ रॉलिंस को WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए Elimination Chamber मैच जीतने वाला सुपरस्टार चैलेंज करेगा। इसके अलावा विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए भी चैंबर मैच होगा। SmackDown में ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और बियांका ब्लेयर ने अपने-अपने मैचों को जीतते हुए ट्रेडिशनल चैंबर मैच में जगह पक्की की।

अब अगले हफ्ते SmackDown में मेंस और विमेंस Elimination Chamber मैच के लिए 4 क्वालीफाइंग मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं। यूएस चैंपियन लोगन पॉल के सामने द मिज़ की चुनौती होगी और केविन ओवेंस को डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना करना होगा। इसके अलावा शॉट्ज़ी vs टिफनी स्ट्रैटन और नेओमी vs ज़ेलिना वेगा मैच भी देखने को मिलने वाला है।

केविन ओवेंस और द मिज़ जैसे दिग्गजों के लिए खुद को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करने के लिए यह मैच काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है। इन दोनों की किस्मत का फैसला अगले हफ्ते होगा और देखना होगा कि यह चैंबर मैच में जगह पक्की कर पाते हैं या नहीं। नेओमी की बात की जाए, तो उनके लिए भी यह मुकाबला काफी ज्यादा अहम होने वाला है, क्योंकि 21 महीनों बाद वो पहली बार SmackDown में लड़ते हुए दिखाई देने वाली हैं।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगी Roman Reigns और The Rock की वापसी

इस हफ्ते हुए SmackDown के एपिसोड में ट्राइबल चीफ रोमन रेंस और द रॉक दिखाई नहीं दिए थे। हालांकि, पॉल हेमन ने ट्रिपल एच के साथ बातचीत के दौरान इस बात का ऐलान कर दिया था कि रोमन और रॉक अगले हफ्ते वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा वो कंपनी के COO से बात भी करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए WrestleMania 40 किकऑफ प्रेस इवेंट में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, जिसे बाद में खुद ट्रिपल एच ने ऑफिशियल भी कर दिया था। यहां तक कि हंटर ने ब्लू ब्रांड में साफ कर दिया था कि मेनिया के मेन इवेंट में कोई बदलाव नहीं होगा। ऐसे में देखना होगा कि अगले हफ्ते वापसी के बाद रोमन रेंस और द रॉक क्या करते हैं।