Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड था। बता दें, SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कई सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलना पड़ा। साथ ही, एक बड़ी टीम को एक बार फिर अलग होना पड़ा है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी इस हफ्ते के शो के दौरान नजर आए थे और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) & द उसोज को उनके हमले का शिकार होना पड़ा।

बता दें, WWE ड्राफ्ट में रोमन रेंस को SmackDown की तरफ से सबसे पहले चुना गया था। वहीं, Raw की तरफ से सबसे पहले WWE चैंपियन बिग ई को चुना गया था। हालांकि, अभी तक द उसोज को किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं किया गया है और ट्राइबल चीफ ने पॉल हेमन को वार्निंग दे दी है कि द उसोज के रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किये जाने पर वह उनका बुरा हाल कर देंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते के शो के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में केविन ओवेंस की हार

With a little help from Madcap Moss, Happy Corbin takes down @FightOwensFight on #SmackDown. 🤣💰#WWEDraft @BaronCorbinWWE https://t.co/xfKsmhFf0X

केविन ओवेंस पिछले कुछ समय से हैप्पी कॉर्बिन के साथ फ्यूड में हैं और इस दौरान उन्हें काफी खराब बुकिंग मिली है। इस फ्यूड के दौरान कॉर्बिन कई बार ओवेंस पर बुरी तरह हमला कर चुके हैं और अब कॉर्बिन की मदद करने के लिए मैडकैप मॉस भी मौजूद हैं। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ओवेंस का बैरन कॉर्बिन के साथ मैच देखने को मिला।

इस मैच के दौरान ओवेंस ने कॉर्बिन को काफी टक्कर दी थी लेकिन अंत में मॉस की मदद से कॉर्बिन, केविन ओवेंस को हराने में कामयाब रहे थे। ओवेंस को खराब बुकिंग शायद इसलिए मिल रही है क्योंकि जल्द उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। हालांकि, ओवेंस जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार को इस तरह की बुकिंग मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते SmackDown में ओवेंस को हार के लिए बुक करना गलत फैसला था।

3- WWE SmackDown में लिव मॉर्गन और कार्मेला का मैच

That's the last chance @YaOnlyLivvOnce is going to get to try to break @CarmellaWWE's beautiful face! #SmackDown https://t.co/XziZNbNKXK

WWE Extreme Rules में लिव मॉर्गन, कार्मेला को हराने में कामयाब रही थीं और इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच देखने को मिला, हालांकि, यह मैच शुरू ही नहीं हो पाया। बता दें, लिव मॉर्गन द्वारा हमला किये जाने के बाद कार्मेला मास्क पहनकर रिंग में आ गईं।

इसके बाद कार्मेला ने लिव पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। देखा जाए तो इस हफ्ते के शो के दौरान लिव को कमजोर दिखाना गलत फैसला था और इस मैच का ना हो पाना भी एक बड़ी गलती थी।

2- WWE SmackDown में काफी कम मैचों का आयोजन होना

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस हफ्ते SmackDown में लिव मॉर्गन vs कार्मेला का मैच नहीं हो पाया था। इसके अलावा इस शो के दौरान केवल तीन मैच देखने को मिले थे। इनमें से दो सिंगल्स मैच केविन ओवेंस vs हैप्पी कॉर्बिन, साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर देखने को मिले थे।

वहीं, एक 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था। बता दें, इस शो के दौरान ड्राफ्ट और सैगमेंट्स पर ज्यादा ध्यान दिया गया था लेकिन शो के दौरान कम-से-कम एक और मैच जरूर कराना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में ड्राफ्ट के दौरान न्यू डे को अलग करना

🎺🦄🌈🥞@TrueKofi & @AustinCreedWins are headed to Friday Night #SmackDown! #WWEDraft https://t.co/0P8IA6UfF0

कुछ ही समय पहले बिग ई के Raw में WWE चैंपियन बनने के बाद उनका अपने न्यू डे साथियों कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के साथ रीयूनियन देखने को मिला था। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown में हुए ड्राफ्ट में न्यू डे को एक बार फिर अलग कर दिया गया।

बता दें, बिग ई को ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया है जबकि कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया। हालांकि, ड्राफ्ट में न्यू डे को अलग करना एक बड़ी गलती थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE में इस वक्त कोई बेबीफेस फैक्शन मौजूद नहीं है और रेड ब्रांड में हर्ट बिजनेस को काउंटर करने के लिए न्यू डे का एक होना जरूरी था।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...