Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown में इस हफ्ते डीमन किंग की वापसी देखने को मिली थी
WWE SmackDown में इस हफ्ते डीमन किंग की वापसी देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते खास एपिसोड देखने को मिला। देखा जाए तो SmackDown का यह एपिसोड काफी शानदार था और इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन चीजें देखने को मिली थी। साथ ही, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और फिन बैलर (Finn Balor) की डीमन किंग के रूप में वापसी की वजह से इस शो का रोमांच काफी बढ़ गया था। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Extreme Rules में होने जा रहे मैच के लिए SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली।

वहीं, ऐज और सैथ रॉलिंस एक बार फिर बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा द उसोज ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया। साथ ही, NBA स्टार ट्रे यंग भी इस शो के दौरान नजर आए थे। हालांकि, यह काफी धमाकेदार शो था लेकिन इसके बावजूद भी इस शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स की वापसी नहीं होना

जब इस हफ्ते SmackDown के लिए बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट की घोषणा की गई थी तो ऐसा लगा था कि इस सैगमेंट के दौरान साशा बैंक्स की वापसी देखने को मिल सकती है। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown में हुए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान साशा बैंक्स की वापसी नहीं देखने को मिली। बता दें, WWE ने साशा की अनुपस्थिति का साफ-साफ कारण नहीं बताया है।

इसलिए यह कहना मुश्किल है कि साशा की वापसी क्यों नहीं हो पा रही है। फैंस को इस शो के दौरान साशा की काफी कमी खली और कुछ फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए WWE से साशा की वापसी कराने को कहा था। बता दें, साशा SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थीं लेकिन अंतिम समय में उन्हें इस मैच से हटा दिया गया था।

3- SmackDown में विमेंस डिवीजन को तरजीह ना देना

इस वक्त SmackDown में विमेंस डिवीजन का सारा फोकस बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के फ्यूड पर है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में विमेंस सुपरस्टार्स का एक भी मैच देखने को नहीं मिला और पिछले हफ्ते भी ब्लू ब्रांड में विमेंस स्टार्स को मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था।

देखा जाए तो WWE द्वारा ब्लू ब्रांड में विमेंस स्टार्स की यह काफी खराब बुकिंग है और इस पर विचार करने की जरूरत है। यह कहना गलत नहीं होगा कि Raw में विमेंस सुपरस्टार्स की बेहतर बुकिंग की जा रही है।

2- SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच का क्लीन अंत नहीं होना

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान द उसोज, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करते हुए नजर आए। यह काफी शानदार मैच था और इस मैच के दौरान फैंस ने 'दिस इज ऑसम' के चैंट्स भी लगाए थे।

हालांकि, द उसोज को हार से बचाने के लिए रोमन रेंस ने मैच में दखल दे दिया था। इस वजह से मैच का क्लीन तरीके से अंत नहीं हो पाया। देखा जाए तो इतने बेहतरीन मैच का इस तरह अंत होना बिल्कुल भी सही नहीं था।

1- SmackDown में वापसी के बाद डीमन किंग का रोमन रेंस पर हमला नहीं करना

द उसोज को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हारने से बचाने के बाद जब रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज के साथ रिंग में खड़े थे तो तभी डीमन किंग का म्यूजिक बज गया और डीमन किंग दो सालों बाद WWE टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दिए। डीमन किंग को वापसी के बाद फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिला। इसके बाद डीमन किंग रिंग में रोमन रेंस के सामने आकर खड़े हो गए।

हालांकि, SmackDown में वापसी के बाद डीमन किंग ने रोमन रेंस पर हमला नहीं किया। देखा जाए तो पिछले कुछ समय में रोमन रेंस कई मौकों पर फिन बैलर पर हमला कर चुके हैं इसलिए वापसी के बाद डीमन किंग को रोमन पर हमला करते हुए उनसे फिन बैलर का बदला लेना चाहिए था।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE Extreme Rules में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स की फाइट नहीं कराना चाहती है। यह देखना रोचक होगा कि Extreme Rules में रोमन रेंस, डीमन किंग नाम के खतरे को किस तरह काबू कर पाते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...