Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कई बड़ी गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कई बड़ी गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) वापसी करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को बड़ी धमकी दी। इसके अलावा ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो में एक लोकप्रिय सुपरस्टार का मेन रोस्टर डेब्यू देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान कई सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होते हुए देखने को मिला।

वहीं, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को इस हफ्ते के शो के दौरान WrestleMania 38 के लिए शिंस्के नाकामुरा & रिक बूग्स के रूप में अगला चैलेंजर मिला। हालांकि, ब्लू ब्रांड के शो में कुछ जबरदस्त चीज़ें देखने को मिलीं लेकिन इस शो के दौरान कई गलतियां भी हुई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स vs क्वीन जेलिना का मैच ऐलान किये जाने के बाद भी नहीं कराना

WWE ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान साशा बैंक्स vs क्वीन जेलिना का मैच कराने का ऐलान किया था। हालांकि, ब्लू ब्रांड के शो में यह मैच देखने को नहीं मिला और इसके बजाए साशा बैंक्स & नेओमी टैग टीम मैच में नटालिया & शायना बैजलर को हराती हुई दिखाई दी थीं।

हैरानी की बात यह है कि विमेंस टैग टीम चैंपियंस क्वीन जेलिना & कार्मेला इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर ही मौजूद थीं। यही कारण है कि क्वीन जेलिना vs साशा बैंक्स का मैच नहीं कराना समझ से परे है और ब्लू ब्रांड के शो में यह मैच होना चाहिए था।

3- WWE SmackDown में पीट डन का नए नाम के साथ मेन रोस्टर डेब्यू होना

WWE SmackDown में पीट डन ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए शेमस & रिज हॉलैंड की टीम को जॉइन किया। हालांकि, हैरानी की बात यह है कि मेन रोस्टर डेब्यू के बाद पीट डन का नाम बदल दिया गया है और अब उन्हें बूच के नाम से जाना जाएगा। देखा जाए, बूच, पीट डन के रूप में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थे।

यही कारण है कि पीट डन का नाम बदलने की कोई जरूरत नहीं थी। फैंस भी पीट डन का नाम बदले जाने से खुश नहीं हैं और वो इस चीज़ को लेकर सोशल मीडिया के जरिए शिकायत कर रहे हैं। यही वजह है कि यह इस हफ्ते शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी और बूच का पीट डन के रूप में ही मेन रोस्टर डेब्यू कराना चाहिए था।

2- WWE SmackDown में न्यू डे vs शेमस & रिज हॉलैंड के मैच के दौरान हुई बड़ी गलती

Prayers up for Big E. This was terrifying to see! Hope he’s okay 🙏 Match ended shortly after and PatMcAfee looked legit terrified https://t.co/dGpb7mkJKx

WWE SmackDown में इस हफ्ते बिग ई & कोफी किंग्सटन टीम बनाकर शेमस & रिज हॉलैंड की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर रिज हॉलैंड ने बिग ई को बेली टू बेली सुपलेक्स दिया था और इस मूव के दिए जाने के बाद बिग ई गलत तरीके से अपने सिर के बल लैंड कर गए थे।

इस दुर्घटना के बाद बिग ई को स्ट्रेचर द्वारा वहां से ले जाया गया था और अब खुद बिग ई यह कंफर्म कर चुके हैं कि उनकी गर्दन टूट गई है। देखा जाए तो यह शो में हुई बहुत बड़ी दुर्घटना थी और ऐसा नहीं होना चाहिए था। बता दें, कुछ समय पहले मैडकैप मॉस भी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में सिर के बल लैंड कर गए थे लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का नजर नहीं आना

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी के बाद रोमन रेंस को धमकी देते हुए ललकारा। हालांकि, जल्द ही पॉल हेमन ने आकर खुलासा किया कि रोमन रेंस शो में उपस्थित नहीं हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस SmackDown के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके उपस्थित ना होने की वजह से इस शो का रोमांच कम हो जाता है।

इसके अलावा इस वक्त WrestleMania 38 का बिल्ड-अप जारी है इसलिए भी उन्हें इस महत्वपूर्ण समय में ब्रेक नहीं लेना चाहिए। अब अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए रोमन रेंस की वापसी का ऐलान कर दिया गया है और इस शो के दौरान ब्रॉक लैसनर के पास आखिरकार रोमन रेंस से बदला लेने का मौका होगा।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now