Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान दिग्गज लीटा (Lita) की वापसी देखने को मिली। द उसोज को भी टैग टीम चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच के जरिए नए प्रतिद्वंदी मिल चुके हैं। इसके अलावा मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का सैगमेंट भी देखने को मिला।

साथ ही, आलिया SmackDown में नटालिया के खिलाफ अपना सिंगल्स डेब्यू मैच लड़ते हुए दिखाई दीं और इस मैच में उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड बनाया। यही नहीं, नेओमी और सोन्या डेविल की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली और अगले हफ्ते के लिए नेओमी का शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच बुक किया गया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में लोस लोथारियस का पिन होना

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर कंटेंडर के लिए इस हफ्ते शो की शुरुआत में 4 टीम्स लोस लोथारियस, वाइकिंग रेडर्स, जिंदर महल & शैंकी और सिजेरो & मंसूर के बीच मुकाबला देखने को मिला था। सिजेरो & मंसूर टैग टीम नहीं हैं बल्कि अंतिम समय में यह टीम बनाकर मैच में शामिल किया गया था और यह चीज़ दर्शाती है कि ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में टीम्स की कमी है।

इस मैच की बात की जाए तो इस मैच में शामिल सभी टीम्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में वाइकिंग रेडर्स ने लोस लोथारियस के हम्बर्टो को वाइकिंग एक्सपीरियंस देते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ वाइकिंग रेडर्स, द उसोज के नए प्रतिद्वंदी बन चुके हैं।

हालांकि, इस मैच में लोस लोथारियस को पिन कराना गलत फैसला था। देखा जाए तो कुछ समय पहले तक लोस लोथारियस को एक स्ट्रॉन्ग टैग टीम के रूप में बुक किया जा रहा था और इस टीम ने अपने परफॉर्मेंस से प्रभावित भी किया था। हालांकि, अगर लोस लोथारियस आने वाले समय में भी इस तरह पिन होते रहते हैं तो यह कमजोर टैग टीम साबित होगी।

3- WWE SmackDown में जाया ली का एक बार फिर इस्तेमाल नहीं होना

WWE SmackDown में जाया ली का डेब्यू हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन अभी भी उन्हें इस ब्रांड में पहला मैच लड़ना बाकी है। कुछ हफ्ते पहले उनका नटालिया के साथ फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब नटालिया ने आलिया के साथ फिउड शुरू कर लिया है।

वहीं, जाया ली का इस हफ्ते SmackDown में भी इस्तेमाल नहीं हुआ और इसके अलावा उन्हें विमेंस Royal Rumble मैच में भी अभी तक जगह नहीं दी गई है। यही कारण है कि यह कहना मुश्किल है कि कंपनी ने जाया ली को लेकर क्या प्लान बना रखा है। देखा जाए तो जाया ली का डेब्यू होने के बावजूद भी उन्हें शो से दूर रखना सही नहीं है।

2- WWE SmackDown में कोफी किंग्सटन की हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते कोफी किंग्सटन, मैडकैप मॉस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। बता दें, हाल ही में कोफी किंग्सटन के पार्टनर किंग वुड्स चोटिल हो गए थे। इस हफ्ते हुए मैच में मैडकैप मॉस ने कोफी किंग्सटन पर दबदबा बनाया था और अंत में वो किंग्सटन को हराने में भी कामयाब रहे थे।

हालांकि, इस मैच में कोफी की हार कराना गलत फैसला था। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले कुछ समय में कोफी को कई बार पिन होना पड़ा है और लगातार पिन होने से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। यही कारण है कि कोफी किंग्सटन ब्लू ब्रांड में बेहतर बुकिंग मिलना डिजर्व करते हैं।

1- WWE SmackDown में द उसोज द्वारा सैथ रॉलिंस पर अटैक करने की कोशिश करना

"I created you... and I can destroy you." - @WWERollins #SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/410bdyo9ni

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। अंत में, द उसोज ने पीछे से आकर सैथ रॉलिंस पर हमला करने की कोशिश की।

सैथ रॉलिंस खुद को द उसोज द्वारा किये हमले से बचाने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस सैगमेंट के दौरान द उसोज द्वारा रॉलिंस पर हमला कराने की कोशिश करना बड़ी गलती थी और अगर आगे भी रोमन, रॉलिंस पर दबदबा बनाने के लिए द उसोज का इस्तेमाल करते हैं तो इससे वो काफी कमजोर लगेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...