Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान दिग्गज लीटा (Lita) की वापसी देखने को मिली। द उसोज को भी टैग टीम चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच के जरिए नए प्रतिद्वंदी मिल चुके हैं। इसके अलावा मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का सैगमेंट भी देखने को मिला।

साथ ही, आलिया SmackDown में नटालिया के खिलाफ अपना सिंगल्स डेब्यू मैच लड़ते हुए दिखाई दीं और इस मैच में उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड बनाया। यही नहीं, नेओमी और सोन्या डेविल की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिली और अगले हफ्ते के लिए नेओमी का शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच बुक किया गया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में लोस लोथारियस का पिन होना

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर कंटेंडर के लिए इस हफ्ते शो की शुरुआत में 4 टीम्स लोस लोथारियस, वाइकिंग रेडर्स, जिंदर महल & शैंकी और सिजेरो & मंसूर के बीच मुकाबला देखने को मिला था। सिजेरो & मंसूर टैग टीम नहीं हैं बल्कि अंतिम समय में यह टीम बनाकर मैच में शामिल किया गया था और यह चीज़ दर्शाती है कि ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में टीम्स की कमी है।

इस मैच की बात की जाए तो इस मैच में शामिल सभी टीम्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में वाइकिंग रेडर्स ने लोस लोथारियस के हम्बर्टो को वाइकिंग एक्सपीरियंस देते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ वाइकिंग रेडर्स, द उसोज के नए प्रतिद्वंदी बन चुके हैं।

हालांकि, इस मैच में लोस लोथारियस को पिन कराना गलत फैसला था। देखा जाए तो कुछ समय पहले तक लोस लोथारियस को एक स्ट्रॉन्ग टैग टीम के रूप में बुक किया जा रहा था और इस टीम ने अपने परफॉर्मेंस से प्रभावित भी किया था। हालांकि, अगर लोस लोथारियस आने वाले समय में भी इस तरह पिन होते रहते हैं तो यह कमजोर टैग टीम साबित होगी।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now