Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। पिछले हफ्ते की तरह स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के बीच ब्रॉल देखने को मिला। इस हफ्ते SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी हुई थी और वो WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से बचकर भागते हुए दिखाई दिए।

वहीं, नटालिया & शायना बैजलर को इस शो के दौरान WrestleMania 38 में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया गया। इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में पैट मैकेफी का सैगमेंट भी देखने को मिला था। देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस की वापसी सहित कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन शो में कई गलतियां भी हुई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में कोफी किंग्सटन की एक और हार

.@RidgeWWE takes down @TrueKofi... but it looks like Butch is still looking for a FIGHT. #SmackDown @WWESheamus https://t.co/A17TYTdcmC

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते कोफी किंग्सटन & बिग ई की टीम को शेमस & रिज हॉलैंड की टीम के खिलाफ मैच में हार मिली थी। इस मैच के दौरान बिग ई की गर्दन टूट गई थी और वो लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं। इस हफ्ते हुए रिज हॉलैंड के खिलाफ मैच के जरिए कोफी किंग्सटन के पास बिग ई को चोटिल करने का बदला लेने का मौका था।

हालांकि, इस मैच में शेमस और बूच का काफी दखल देखने को मिला था और अंत में, रिज हॉलैंड इस मैच में कोफी किंग्सटन को हराने में कामयाब रहे थे। यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब कोफी किंग्सटन को पिन किया गया है और उन्हें हुई हार की वजह से वो बिग ई को चोटिल करने का बदला भी नहीं ले पाए। यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कोफी किंग्सटन की हार कराना गलत फैसला था।

3- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को नया चैलेंजर नहीं मिलना

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले रिकोशे, सैमी जेन को हराकर नए आईसी चैंपियन बने थे। वहीं, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में रिकोशे ने सैमी जेन को हराकर अपना टाइटल रिटेन करते हुए उनके साथ फिउड समाप्त कर लिया था। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि इस हफ्ते आईसी चैंपियन रिकोशे को नया चैलेंजर मिल सकता है।

हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और आईसी चैंपियन रिकोशे को इस हफ्ते नया चैलेंजर नहीं मिलना बड़ी गलती थी। वैसे भी, WrestleMania 38 के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है इसलिए इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में रिकोशे को नया चैलेंजर मिलना चाहिए था।

2- WWE SmackDown में हुए ब्रॉल में एक बार फिर शार्लेट फ्लेयर का रोंडा राउजी पर भारी पड़ना

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के शो के अंत में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच ब्रॉल देखने को मिला था और इस ब्रॉल के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला।

इस ब्रॉल के दौरान रोंडा ने शार्लेट फ्लेयर को टक्कर दी थी लेकिन शार्लेट ने जल्द ही रोंडा पर दबदबा बनाते हुए उनपर बुरी तरह हमला कर दिया था। वहीं, शार्लेट ने इस ब्रॉल के अंत में रोंडा राउजी को एनाउंसर टेबल पर पावरबॉम्ब दे दिया था और इस वजह से रोंडा धराशाई हो गई थीं। इस कारण रोंडा लगातार दूसरे हफ्ते शार्लेट के मुकाबले कमजोर नजर आई थीं और इस वजह से रोंडा के मोमेंटम में भी काफी कमी आई है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का रिंग में आमना-सामना नहीं होना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के Collide सैगमेंट का ऐलान किया गया था इसलिए ऐसा लगा था कि रिंग में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना देखने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला बल्कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर की वापसी की खबर सुनकर वहां से जाने लगे थे।

इसके बाद ब्रॉक ने फोर्कलिफ्ट की मदद से रोमन की कार पर हमला करते हुए उसे पलट दिया था। जल्द ही, रोमन रेंस, द उसोज सहित दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए थे और ब्रॉक ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उनके हाथ में गाड़ी का गेट ही आ सका था। हालांकि, यह सैगमेंट काफी मनोरंजक था लेकिन अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना होता तो WrestleMania 38 में होने जा रहे मैच का बेहतर बिल्ड-अप देखने को मिलता।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now