Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कई गलतियां देखने को मिलीं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी हुई। इसके अलावा रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में होने जा रहे मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में हुए मैच में काफी बवाल देखने को मिला।

वहीं, आईसी चैंपियन रिकोशे को शो में भारतीय सुपरस्टार शैंकी के रूप में नया चैलेंजर मिला और जाया ली भी वापसी करती हुई दिखाई दीं। इस हफ्ते SmackDown का शो अच्छा था लेकिन इसके साथ ही ब्लू ब्रांड के शो में कई गलतियां भी देखने को मिली थीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से जुड़ी 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में जाया ली को हील टर्न कराना

"I see no one worthy of my protection. Now, I protect myself."#SmackDown @XiaWWE https://t.co/muKhiavxOs

WWE SmackDown में कई महीने पहले जाया ली ने बेबीफेस के रूप में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद उन्हें केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला और इसके बाद वो स्क्रीन से गायब हो गई थीं। बता दें, इस हफ्ते जाया ली एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान नजर आईं और उन्होंने कहा कि कोई भी उनके प्रोटेक्शन के लायक नहीं है इसलिए अब वो खुद को प्रोटेक्ट करेंगी।

इस बैकस्टेज प्रोमो के जरिए जाया ली शायद हील टर्न ले चुकी हैं। हालांकि, जाया ली का मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद उनका बेबीफेस के रूप में ना के बराबर इस्तेमाल किया गया था। यही कारण है कि जाया ली का हील टर्न कराने के बजाए पहले उनका बेबीफेस के रूप में ठीक तरह इस्तेमाल किया जाना चाहिए था और यह इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी।

3- WWE SmackDown में बच की एक और हार

Where are you going, Butch?#SmackDown https://t.co/I6RM7jIG80

WWE SmackDown में इस हफ्ते बच का जेवियर वुड्स के खिलाफ मैच देखने को मिला और एक बार फिर वुड्स रोलअप के जरिए बच को हराने में कामयाब रहे। बता दें, ब्लू ब्रांड में डेब्यू के बाद बच का यह दूसरा मैच था और डेब्यू के बाद बच को लगातार दो हार के लिए बुक करना हैरान करता है।

देखा जाए तो बच काफी टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और उन्हें लगातार हार के लिए बुक करना सही नहीं है। बता दें, बच इस हफ्ते SmackDown में जेवियर वुड्स के खिलाफ मिली हार से काफी गुस्सा दिखाई दिए और यह देखना रोचक होगा कि बच आने वाले समय में वुड्स से उन्हें मिली हार का बदला ले पाएंगे या नहीं।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन की दुश्मनी जारी रहना

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच लम्बरजैक मैच देखने को मिला। लम्बरजैक मैच होने की वजह से ऐसा लगा था कि सैमी जेन मैच बीच में छोड़कर भाग नहीं पाएंगे और मैकइंटायर इस हफ्ते SmackDown में सैमी को हराते हुए उनके साथ अपना फिउड समाप्त कर लेंगे। हालांकि, मैच के दौरान लम्बरजैक के रूप में मौजूद सुपरस्टार्स के बीच ही लड़ाई हो गई और कुछ सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर पर भी हमला करते हुए दिखाई दिए थे।

इस चीज़ का फायदा उठाकर सैमी एक बार फिर भाग खड़े हुए। अभी भी ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन की दुश्मनी जारी है और अब अगले हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के इस फिउड में फैंस को ज्यादा दिलचस्पी नहीं है इसलिए इस फिउड को लंबा खींचने के बजाए इसी हफ्ते समाप्त कर देना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में इस हफ्ते भी रोमन रेंस को उनका प्रतिद्वंदी नहीं मिलना

SmackDown में इस हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान भी रोमन रेंस को उनका प्रतिद्वंदी नहीं मिला। इस हफ्ते SmackDown में सैमी जेन के साथ हुए सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस के ड्रू मैकइंटायर के साथ सैगमेंट शुरू होने के संकेत जरूर दिए गए थे।

बता दें, सैमी जेन ने इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के प्रति भड़काने की कोशिश की थी। हालांकि, कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस का शिंस्के नाकामुरा के साथ भी फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए थे लेकिन यह फिउड शुरू नहीं हो पाया। यही कारण है कि यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि रोमन और मैकइंटायर का फिउड कब शुरू होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment