Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड ब्लू ब्रांड के बाकी शोज से काफी अलग था। बता दें, विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के शो से पहले रिटायर होने का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद अफवाह सामने आई है कि एडवर्टाइज किये जाने के बावजूद भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) शो में दिखाई नहीं देंगे।

हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने मेन इवेंट में वापसी करके सभी को हैरान कर दिया था। इसके अलावा शो में मैक्सिन डू्प्री का डेब्यू हुआ और स्टैफनी मैकमैहन का भी सैगमेंट देखने को मिला। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो काफी रोमांचक साबित हुआ लेकिन शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी और इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में लेसी एवंस और आलिया के बुकिंग में कोई बदलाव नहीं होना

After demanding respect from the WWE Universe, @LaceyEvansWWE delivered a Women's Right out of nowhere to @WWE_Aliyah! #SmackDown https://t.co/8SFkgNPr8v

WWE SmackDown में पिछले कुछ हफ्तों से आलिया और लेसी एवंस के बीच सैगमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इसकी शुरूआत तब हुई जब लेसी एवंस ने आलिया के साथ मिलकर मैच लड़ने से इनकार करने के बाद उनपर हमला कर दिया था। इसके बाद से ही WWE आलिया vs लेसी एवंस का मैच बुक करने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आलिया vs लेसी एवंस मैच नहीं हो पाया और लेसी एवंस शो में आलिया पर हमला करने के बाद एक बार फिर बैकस्टेज चली गईं। देखा जाए तो इस हफ्ते भी लेसी एवंस & आलिया की दुश्मनी आगे बढ़ाने के बजाए इन दोनों सुपरस्टार्स को लगभग पहले जैसी ही बुकिंग दी गई। इसके बजाए शो में आलिया vs लेसी एवंस का मैच कराना ज्यादा बेहतर साबित हो सकता था।

3- मैक्स डूप्री का शो में नजर नहीं आना

WWE सुपरस्टार मैक्स डूप्री शो में अपनी बहन मैक्सिन डू्प्री को इंट्रोड्यूस करने वाले थे। हालांकि, शो में मैक्सिन डू्प्री का डेब्यू हुआ लेकिन मैक्स डूप्री उन्हें इंट्रोड्यूस करने के लिए मौजूद नहीं थे। रिपोर्ट्स की माने तो मैक्स डूप्री इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज भी मौजूद नहीं थे।

फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि मैक्स डूप्री इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में क्यों नहीं दिखाई दिए थे। हालांकि, मैक्सीमम मेल मॉडल्स का लीडर होने की वजह से मैक्स डूप्री को इस हफ्ते SmackDown में मैक्सिन डू्प्री को इंट्रोड्यूस करने के लिए शो में मौजूद होना चाहिए था और ऐसा नहीं होना बड़ी गलती है।

2- WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा का आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह नहीं बना पाना

WWE SmackDown में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा का लूडविग काइजर के खिलाफ रीमैच हुआ और नाकामुरा के पास यह मैच जीतकर गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका था। हालांकि, लुडविग काइजर इस मैच में गुंथर की मदद से शिंस्के नाकामुरा को हराने में कामयाब रहे थे।

इस हार के साथ ही शिंस्के नाकामुरा के गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिलने की संभावना काफी कम हो गई है। देखा जाए तो नाकामुरा और गुंथर का मुकाबला काफी शानदार साबित हो सकता था इसलिए नाकामुरा को शो में लुडविग काइजर के खिलाफ मैच में जीत के लिए बुक करके गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका देना चाहिए था।

1- WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर vs शेमस का मैच अगले हफ्ते SmackDown के लिए ऐलान करना

It's official! Next week @WWESheamus will take on @DMcIntyreWWE in the first ever: Shillelagh Match! Winner gets a shot at the Undisputed WWE Universal Title at #WWECastle https://t.co/0uXQs379xb

WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए शेमस vs ड्रू मैकइंटायर के नंबर वन कंटेंडर मैच का ऐलान किया जा चुका है। बता दें, यह शिलैग मैच होगा जहां DQ या काउंटआउट के जरिए मैच का अंत नहीं होगा। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर vs शेमस के मैच को अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए बुक करना बड़ी गलती है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE में इस तरह का मैच पहली बार देखने को मिलने वाला है और इस मैच के विजेता को Clash at the Castle इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका मिलेगा। यही कारण है कि इस मैच में बड़ी शर्त जुड़ी होने की वजह से इसे SummerSlam 2022 में कराना ज्यादा बेहतर साबित हो सकता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...