Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिलीं

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के बाद SmackDown का पहला एपिसोड देखने को मिला। SmackDown के इस एपिसोड के जरिए ब्लू ब्रांड के शो की नई शुरुआत हो चुकी है और इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिली। जैसा कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पहले ही कह दिया था कि वो SmackDown में आने के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) का बुरा हाल कर देंगे और इस हफ्ते के शो के दौरान उन्होंने ऐसा ही किया।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान Hit Row का डेब्यू देखने को मिला। वहीं, ड्रू मैकइंटायर भी इस हफ्ते के शो के दौरान ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने अपना टाइटल एक्सचेंज किया था। हालांकि, यह काफी बेहतरीन शो था लेकिन इसके बावजूद भी इस शो के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो शो के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में टाइटल एक्सचेंज के दौरान बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच ब्रॉल देखने को नहीं मिलना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला। वहीं, सोन्या डेविल इस सैगमेंट को होस्ट कर रही थीं और इस सैगमेंट के दौरान शार्लेट और बैकी ने अपने टाइटल एक्सचेंज कर लिए। यही कारण है कि वर्तमान समय में शार्लेट SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं।

वहीं, बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। हालांकि, उम्मीद थी कि इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। अगर ऐसा होता तो अगले महीने Survivor Series में होने जा रहे चैंपियन vs चैंपियन मैच के बिल्ड-अप की बेहतरीन शुरूआत होती। भले ही, इस सैगमेंट के दौरान बैकी और शार्लेट के बीच ब्रॉल देखने को नहीं मिल पाया लेकिन बैकी के जाने के बाद शार्लेट और साशा बैंक्स के बीच जरूर ब्रॉल हुआ था।

3- WWE SmackDown में अली vs मंसूर का रीमैच और अली की हार

WWE Crown Jewel में हुए अली vs मंसूर का रीमैच इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिला था। बता दें, Crown Jewel में मंसूर की जीत हुई थी और इस हफ्ते के शो में वो एक बार फिर अली को हराने में कामयाब रहे थे।

अली की सिंगल्स मैचों में यह लगातार दूसरी हार है और इससे पहले उन्हें Raw के एक एपिसोड में हुए टैग टीम मैच में भी पिन होना पड़ा था। देखा जाए तो इन हार से अली को काफी नुकसान हो रहा है और उन्हें बेहतर बुकिंग मिलनी चाहिए।

2- WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन की आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री

⚡️🎸 CAN YOU FEEL IT!?! 🎸⚡️#SmackDown @ShinsukeN @rickboogswwe https://t.co/bTcYKnYUTF

WWE SmackDown में इस हफ्ते आईसी चैंपियनशिप कंटेंडर मैच देखने को मिला। कॉर्बिन अपने साथी मैडकैप मॉस की मदद से इस मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराकर आईसी चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री करने में सफल रहे। हालांकि, कॉर्बिन को आईसी चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनाना बड़ी गलती है।

वैसे भी, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ ही महीने पहले फ्यूड देखने को मिला था। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड फैंस को शायद ही पसंद आए। अगर आईसी चैंपियन नाकामुरा का फ्यूड किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ शुरू कराया जाता तो ज्यादा अच्छा होता।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड करना

इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर का खतरनाक रूप देखने को मिला और इस शो में आने के बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यही नहीं, लैसनर ने ऑफिशियल्स और रेफरी पर भी हमला कर दिया था।

जल्द ही, एडम पीयर्स ने लैसनर द्वारा शो में तबाही मचाने के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया। इसका मतलब यह है कि लैसनर अब WWE में शायद लंबे वक्त तक दिखाई नहीं देंगे। देखा जाए तो लैसनर की अनुपस्थिति से SmackDown की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिल सकती है। यही कारण है कि SmackDown में लैसनर को सस्पेंड करना गलत फैसला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment