WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने बताया कि क्यों उन्हें सबसे डोमिनेंट फैक्शन माना जाता है। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में द ब्लडलाइन मेंबर्स जिमी उसो (Jimmy Uso) & सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने जॉन सीना (John Cena) & एजे स्टाइल्स (Aj Styles) का बुरा हाल कर दिया था।

इसके अलावा इयो स्काई ने SmackDown के इस एपिसोड में अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की थी। WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का अच्छा एपिसोड दिया लेकिन शो में कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिलीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में केवल तीन मैच देखने को मिलना

WWE SmackDown में इस हफ्ते केवल तीन मैच देखने को मिले। इनमें से दो टैग टीम मैच थे जबकि तीसरे मैच में इयो स्काई ने ओस्का के खिलाफ अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की थी। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में मेल सुपरस्टार्स का एक भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया था।

2 घंटे लंबे शो में केवल 3 मैच का आयोजन होना हैरान करता है। इसके पीछे की बड़ी वजह यह थी कि इस हफ्ते SmackDown में हुआ ओस्का vs इयो स्काई मैच काफी लंबा चला था। इसके अलावा WWE ने ब्लू ब्रांड में जॉन सीना & एजे स्टाइल्स vs जिमी उसो & सोलो सिकोआ की दुश्मनी को आगे बढ़ाने के लिए भी काफी समय खर्च किया था।

3- WWE SmackDown में Charlotte Flair के एक बार फिर विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के संकेत मिलना

इस हफ्ते SmackDown में इयो स्काई vs ओस्का के WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान शार्लेट फ्लेयर रिंगसाइड पर मौजूद थीं। शार्लेट फ्लेयर ने इस मैच में दखल देने के लिए बेली पर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया था। अब अगले हफ्ते SmackDown के लिए शार्लेट फ्लेयर vs बेली मैच का ऐलान कर दिया गया है।

इस बात की काफी संभावना है कि शार्लेट फ्लेयर इस मैच में बेली को हराकर इयो स्काई के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकती हैं। देखा जाए तो शार्लेट फ्लेयर को इस वक्त WWE में दिग्गज का दर्जा प्राप्त हो चुका है और वो 14 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं। यही कारण है कि शार्लेट फ्लेयर की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में मौका मिलना चाहिए।

2- WWE SmackDown में Street Profits की हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले द्वारा मदद किए जाने के बावजूद स्ट्रीट प्रॉफिट्स को रे मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार की टीम के खिलाफ हार मिली थी। बॉबी लैश्ले इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की हार से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। यही नहीं, बॉबी लैश्ले बैकस्टेज स्ट्रीट प्रॉफिट्स से अपना सभी सामान मांगते हुए दिखाई दिए थे।

इस चीज़ के जरिए बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का फैक्शन टूटने के संकेत दिए गए हैं। अगर इस हफ्ते SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की हार नहीं होती तो इस टीम की बॉबी लैश्ले के साथ दोस्ती में शायद ही दरार आती। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम में अगला बड़ा फैक्शन बनने की क्षमता है इसलिए इस टीम को इतनी जल्दी तोड़ना सही नहीं रहेगा।

1- WWE SmackDown में The OC का Aj Styles की मदद करने नहीं आना

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स इस वक्त द ओसी के लीडर हैं और उनके फैक्शन में कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़ & मिचीन मौजूद हैं। जब इस हफ्ते SmackDown में एजे स्टाइल्स पर बैकस्टेज हमला हुआ तो उनके फैक्शन का कोई मेंबर उन्हें बचाने नहीं आया। द ओसी मेंबर्स एंबुलेंस में बैठकर एजे स्टाइल्स के साथ हॉस्पिटल जरूर गए थे। हालांकि, जब एजे स्टाइल्स को अपने साथियों की सबसे ज्यादा जरूरत थी, वो उस वक्त हाजिर नहीं हो पाए थे।

संभव है कि एजे स्टाइल्स आने वाले समय में द ओसी मेंबर्स के साथ दोस्ती का अंत कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन द्वारा हुए जानलेवा हमले के बाद एजे स्टाइल्स को WWE टीवी पर वापसी करने में कितना वक्त लगने वाला है। द ब्लडलाइन ने ब्लू ब्रांड में एजे स्टाइल्स के अलावा जॉन सीना पर भी खतरनाक अटैक किया था

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now