Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते क्रिसमस स्पेशल एपिसोड देखने को मिला। इस शो के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूद नहीं थे और शो में उनकी कमी जरूर खली थी। SmackDown में इस हफ्ते पॉल हेमन (Paul Heyman) का इंटरव्यू लिया गया और इस इंटरव्यू के दौरान वो उन्हें द ब्लडलाइन से फायर किये जाने के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा शो में 12 मैन गौंटलेट मैच देखने को मिला।

साथ ही, शो में शार्लेट फ्लेयर, टोनी स्टॉर्म के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आईं। वहीं, शो के मेन इवेंट में न्यू डे, ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाकर मिरेकल 34 स्ट्रीट फाइट मैच में द उसोज & मैडकैप मॉस की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए और इस मैच के दौरान हैप्पी कॉर्बिन भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में गौंटलेट मैच के दौरान जिंदर महल का एक भी सुपरस्टार को एलिमिनेट नहीं कर पाना

WWE SmackDown में इस हफ्ते हुए गौंटलेट मैच में जिंदर महल ने भी हिस्सा लिया था। बता दें, इस मैच में रिकोशे द्वारा हम्बर्टो को एलिमिनेट किये जाने के बाद जिंदर ने मैच में एंट्री की। इस मैच में जिंदर महल ज्यादा देर टिक नहीं पाए और अंत में जिंदर ने रिकोशे को खल्लास मूव देने की कोशिश की। हालांकि, रिकोशे ने इस मूव को काउंटर करते हुए उन्हें रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच से एलिमिनेट कर दिया था।

इस मैच में जिंदर का एक भी सुपरस्टार को एलिमिनेट ना कर पाना हैरान करता है और यह इस हफ्ते SmackDown में हुई बड़ी गलती थी। यह चीज दर्शाती है कि कंपनी का उन्हें पुश देने का कोई प्लान नहीं है। जिंदर के साथी शैंकी जरूर इस मैच में एंजल को एलिमिनेट करने में कामयाब रहे थे। बता दें, इस मैच के अंत में सैमी जेन, रिकोशे को पिन करते हुए आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे।

3- WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ मैच कुछ खास नहीं था

WWE SmackDown के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर & न्यू डे की टीम ने मैडकैप मॉस & द उसोज की टीम का मिरेकल ऑन 34 स्ट्रीट मैच में सामना किया था। हालांकि, यह मैच कुछ खास नहीं था और इस मैच के अंत में मैकइंटायर ने मैडकैप मॉस को क्लेमोर किक देते हुए मैच जीत लिया था।

चूंकि, यह मैच मेन इवेंट में देखने को मिला था इसलिए बेहतर मैच बुक किया जाना चाहिए था। हालांकि, इस मैच में शामिल सुपरस्टार्स ने मैच को बेहतर बनाने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं किया था। यही कारण है कि यह मैच उतना खास नहीं था। यही नहीं, मैच का अंत भी काफी साधारण था जहां मैकइंटायर ने मैडकैप मॉस पर एग अनलॉग डालने के बाद रिंग में ले जाकर क्लेमोर किक देते हुए मैच का अंत किया था।

2- WWE SmackDown में पॉल हेमन का संन्यास लेने के संकेत देना

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस द्वारा फायर किये जाने के बाद इस हफ्ते SmackDown में पॉल हेमन का इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू के दौरान हेमन ने कहा कि सच बोलने की वजह से उन्हें फायर किया गया है। इसके साथ ही हेमन ने संकेत देने की कोशिश की कि ट्राइबल चीफ के बिना उनका करियर लगभग खत्म हो चुका है।

ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए हेमन ने संन्यास लेने के संकेत दिए हैं, हालांकि, यह अच्छी खबर नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हेमन ऑन-स्क्रीन काफी लोकप्रिय हैं और इसके अलावा वो अपने करियर के दौरान बैकस्टेज कंपनी को कई महत्वपूर्ण सलाह देते हुए आए हैं। यही कारण है कि उनके संन्यास लेने से ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन WWE को काफी नुकसान हो सकता है।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का नजर नहीं आना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने पॉल हेमन को द ब्लडलाइन से निकाल दिया था। हालांकि, इस हफ्ते ट्राइबल चीफ शो में नजर नहीं आए और इस शो के दौरान उनकी काफी कमी खली थी।

रोमन रेंस का इस हफ्ते शो में नजर नहीं आना बड़ी गलती थी और यह देखना रोचक होगा कि ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद उनका अगला कदम क्या होने वाला है। रोमन की वापसी के बाद इस बात पर भी निगाहें रहेंगी कि वो इस हफ्ते SmackDown में हुए पॉल हेमन के इंटरव्यू पर क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...