Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोमन रेंस (Roman Reigns) पर हमला करने के इरादे से आए थे। वहीं, रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने इस हफ्ते प्रोमो देते हुए शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को फाइट करने के लिए बुलाया लेकिन वो नहीं आईं। इसके अलावा शो में अगले हफ्ते के लिए दो बड़े मैचों का भी ऐलान किया गया।

साथ ही, किंग वुड्स इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान वापसी करते हुए दिखाई दिए और वापसी के बाद उन्होंने रिज हॉलैंड को हराते हुए कोफी किंग्सटन की हार और बिग ई को चोटिल करने का बदला लिया। इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड अच्छा था लेकिन ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में रिकोशे को लगातार दो हार के लिए बुक करना

WWE SmackDown में इस हफ्ते आईसी चैंपियन रिकोशे की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद वो अलग-अलग मैचों में एंजल और हम्बर्टो का सामना करते हुए दिखाई दिए। इन दोनों ही मैचों में रिकोशे को हार का सामना करना पड़ा और इस वजह से अगले हफ्ते रिकोशे को एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करनी होगी।

देखा जाए तो आईसी चैंपियन रिकोशे को इस हफ्ते SmackDown में लगातार दो हार के लिए बुक करना सही नहीं था और इस वजह से वो चैंपियन के रूप में कमजोर नजर आए थे। यही कारण है कि आने वाले समय में WWE को यह गलती करने से बचना चाहिए।

3- WWE SmackDown में बच को इस हफ्ते भी मैच लड़ने के लिए बुक नहीं करना

WWE सुपरस्टार पीट डन उर्फ बच ने तीन हफ्ते पहले SmackDown के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू करते हुए शेमस की टीम जॉइन की थी। डेब्यू के बाद से ही बच अपनी टीम के मैच के दौरान रिंगसाइड पर दिखाई देते रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है।

देखा जाए तो बच के मेन रोस्टर डेब्यू को 3 हफ्ते हो चुके हैं इसलिए इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में उनका मैच बुक किया जाना चाहिए था और ऐसा नहीं होना बड़ी गलती है। यह देखना रोचक होगा कि WWE आखिरकार कब बच को मेन रोस्टर में उनका पहला मैच लड़ने का मौका देने वाली है।

2- आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच को इस साल भी WWE SmackDown में बुक करना

WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन कर दिया है और इस मैच में यूएस चैंपियन फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। पिछले साल भी यह मैच SmackDown में कराया गया था और जे उसो ने इस मैच को जीता था।

हालांकि, कुछ साल पहले तक इस मैच को WrestleMania में कराया जाता था और यह मैच कराने का मुख्य मकसद यही था कि शोज ऑफ शोज में WWE के अधिकतर सुपरस्टार्स को परफॉर्म करने का मौका मिले। यही कारण है कि इस मैच को इस साल SmackDown में कराने के बजाए WrestleMania के लिए बुक करना चाहिए था और यह इस हफ्ते हुई बड़ी गलती थी।

1- WWE SmackDown में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच ब्रॉल नहीं होना

WWE SmackDown के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने क्राउड के बीच से रिंगसाइड पर एंट्री की थी और वो रोमन रेंस पर हमला करना चाहते थे लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स बीच में आ गए। इसका फायदा उठाकर रोमन वहां से भाग निकले और लैसनर ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला करते हुए अपना गुस्सा निकाला।

देखा जाए तो ब्रॉक पिछले कुछ हफ्तों से रोमन रेंस पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन रोमन उनसे बचते रहे हैं। रोमन रेंस बार-बार बचकर भागने से ब्रॉक के मुकाबले कमजोर नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होना चाहिए था ताकि इन दोनों सुपरस्टार्स के WrestleMania में होने जा रहे मैच का बेहतर बिल्ड-अप हो सके।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment