Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने सैमी जेन (Sami Zayn) को स्टील केज मैच में हराकर उनके साथ अपना फिउड समाप्त किया। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते के शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए।

साथ ही, इस हफ्ते SmackDown में बीट द क्लॉक आई क्विट चैलेंज में रोंडा राउजी ने शार्लेट से पहले अपने प्रतिद्वंदी को टैप आउट कराते हुए खुद को बेहतर साबित किया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में न्यू डे और शेमस की टीम का फिउड जारी रहना

WWE SmackDown में न्यू डे और शेमस, रिज हॉलैंड & पीट डन के बीच फिउड शुरू हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। हालांकि, अभी भी इन दोनों टीम्स के बीच फिउड जारी है और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में इन दोनों टीम्स के सुपरस्टार्स सिंगल्स मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

बता दें, इस हफ्ते जेवियर वुड्स सिंगल्स मैच में रिज हॉलैंड को हराने में कामयाब रहे। वहीं, शेमस ने कोफी किंग्सटन को हराया था। देखा जाए तो इस फिउड में फैंस की ज्यादा दिलचस्पी नहीं रह गई है इसलिए इस फिउड को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी जारी रखना बड़ी गलती थी और इस फिउड को अब खत्म कर देना ही सही रहेगा।

3- WWE SmackDown में गंथर का मैच नहीं होना

WWE SmackDown में गंथर का डेब्यू हुए काफी समय बीत चुका है और अभी तक उन्हें केवल दो मैच लड़ने का मौका मिल पाया है। बता दें, गंथर ने अपना आखिरी मैच पिछले हफ्ते SmackDown में लड़ा था और इस मैच में उन्होंने एक लोकल टैलेंट को हराया था लेकिन इस हफ्ते उनका मैच नहीं बुक किया गया था।

यह इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी और इस हफ्ते भी उनका मैच होना चाहिए था। ऐसा इसलिए है क्योंकि गंथर मेन रोस्टर में अभी काफी नए हैं और हर हफ्ते उनका मैच कराकर ही उन्हें फैंस के बीच लोकप्रिय बनाया जा सकता है।

2- WWE SmackDown में शैंकी और जिंदर महल के अलग होने के संकेत मिलना

WWE SmackDown में इस हफ्ते शैंकी को आईसी चैंपियनशिप मैच में रिकोशे का सामना करने का मौका मिला। इस मैच में शैंकी ने रिकोशे को काफी टक्कर दी लेकिन अंत में रिकोशे ने शैंकी को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। इस मैच के बाद शैंकी और जिंदर महल के बीच बहस देखने को मिली थी।

इस चीज़ के जरिए ब्लू ब्रांड में शैंकी और जिंदर महल के अलग होने के संकेत दिए गए थे। हालांकि, अभी तक जिंदर महल & शैंकी का टीम के रूप में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं हुआ है इसलिए इस वक्त इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करना सही नहीं रहेगा। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करने के संकेत देना बड़ी गलती थी।

1- WWE SmackDown में WrestleMania Backlash में होने जा रहे टाइटल यूनिफिकेशन मैच को कैंसिल करना

WWE WrestleMania Backlash में RK-Bro vs द उसोज के बीच टाइटल यूनिफिकेशन मैच होना था लेकिन इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान यह मैच कैंसिल कर दिया गया। अब इस मैच की जगह इस इवेंट में RK-Bro & ड्रू मैकइंटायर vs द उसोज & रोमन रेंस का सिक्स-मैन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

देखा जाए तो यह मैच बुक किया जाना इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह मैच बुक किये जाने की वजह से WrestleMania Backlash में रोमन रेंस के दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप के अलावा Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप भी डिफेंड नहीं की जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...