Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली। लैसनर की वापसी की वजह से शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने सैमी जेन (Sami Zayn) के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। साथ ही, शो के दौरान किंग वुड्स (King Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) वापसी करते हुए दिखाई दिए।

वहीं, इस हफ्ते SmackDown में टोनी स्टॉर्म ने शार्लेट फ्लेयर से अपनी बेइज्जती का बदला लिया। इसके अलावा शो में लोस लोथारियस, वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब रहे थे। साथ ही, सिजेरो vs शेमस का भी मैच देखने को मिला था। हालांकि, लैसनर की वापसी से इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो का रोमांच जरूर बढ़ा था लेकिन शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के लिए कोई प्लान नहीं होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते लोस लोथारियस (एंजल & हम्बर्टो) ने वाइकिंग रेडर्स का टैग टीम मैच में सामना किया। इस मैच के दौरान आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। बता दें, इस मैच में नाकामुरा और रिक बूग्स, एंजल & हम्बर्टो का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, इसके बावजूद भी एंजल & हम्बर्टो इस मैच में वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब रहे थे।

मैच हारने की वजह से वाइकिंग रेडर्स गुस्सा जरूर थे लेकिन इसके बाद वो नाकामुरा और रिक बूग्स के साथ जाकर डांस करने लगे थे। नाकामुरा का आईसी चैंपियन होने के बावजूद भी उन्हें इस तरह बुक करना समझ से परे है और ऐसा लग रहा है कि WWE के पास आईसी चैंपियन नाकामुरा के लिए कोई प्लान नहीं है।

3- WWE SmackDown में सिजेरो की क्लीन हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते शेमस vs सिजेरो का मैच देखने को मिला था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी और अंत में शेमस, सिजेरो को ब्रॉग किक देने के बाद पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस मैच में सिजेरो को क्लीन हार से बचाना चाहिए था।

ऐसा इसलिए इस वक्त सिजेरो के पास ज्यादा मोमेंटम नहीं है और मैच में रिज हॉलैंड के दखल के जरिए सिजेरो की हार कराना सही होता। बता दें, रिज हॉलैंड बैकस्टेज यह मैच देख रहे थे और यह देखना रोचक होगा कि सिजेरो की क्लीन हार के बाद उनका शेमस से फ्यूड जारी रहता है या नहीं।

2- WWE SmackDown में शायना बैजलर की हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते साशा बैंक्स vs शायना बैजलर का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था लेकिन अंत में साशा, शायना को रोलअप के जरिए हराने में कामयाब रही थीं। इससे पहले पिछले हफ्ते SmackDown में हुए टैग टीम मैच में भी शायना को हार मिली थी।

इन लगातार हार से शायना के डोमिनेंट कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और इस हफ्ते शायना की हार कराना बड़ी गलती थी। वैसे भी, Raw के मुकाबले SmackDown में अब तक शायना बैजलर को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है।

1- WWE SmackDown में काफी छोटा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलना

The Head of the Table makes short work of a battered @SamiZayn.@BrockLesnar will get what he wants... #TheBeast will challenge @WWERomanReigns for the #UniversalTitle at #WWEDay1. @HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/OMtyHKAqA8

WWE SmackDown में इस हफ्ते वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर ने शो के मेन इवेंट में सैमी जेन vs रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक कराया। हालांकि, मैच के पहले सैमी ने लैसनर को गुस्सा दिला दिया था और इस वजह से लैसनर ने सैमी को कई सुपलेक्स और F5 देकर उनका बुरा हाल कर दिया था।

इसके बाद रोमन रेंस ने मैच के लिए एरीना में एंट्री की और उन्होंने सैमी को स्पीयर देने के बाद अपने सबमिशन मूव में जकड़ते हुए केवल 18 सेकेंड के अंदर हरा दिया था। हालांकि, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का इतने कम समय में अंत होना बड़ी गलती थी। इसके बजाए सैमी और रोमन रेंस के बीच लंबा मैच बुक किया जाना चाहिए था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment