Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) का यह एपिसोड WWE WrestleMania 38 के बाद ब्लू ब्रांड का पहला शो था। SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कई सुपरस्टार्स की वापसी के साथ-साथ NXT टैलेंट्स डेब्यू करते हुए दिखाई दिए। वहीं, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना अगला मूव बताया।

इसके अलावा रोंडा राउजी, शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप रीमैच की मांग करती हुई दिखाई दीं लेकिन शार्लेट ने उन्हें रीमैच देने से इनकार कर दिया। इसके अलावा गंथर, बच जैसे सुपरस्टार्स मेन रोस्टर डेब्यू के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो काफी अच्छा था लेकिन ब्लू ब्रांड के इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में साशा बैंक्स की हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स का लिव मॉर्गन के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में लिव मॉर्गन रोलअप के जरिए साशा बैंक्स को हराने में कामयाब रही थीं। बता दें, साशा बैंक्स हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania 38 में नेओमी के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी थीं।

चूंकि, साशा बैंक्स को चैंपियन बने हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है इसलिए उन्हें इतनी जल्दी हार के लिए बुक करना सही नहीं है। उदाहरण के लिए यूएस चैंपियन फिन बैलर को पिछले कुछ समय में कई हार मिल चुकी है और इस वजह से उनका टाइटल काफी साधारण रहा है। साशा बैंक्स को भी इस हफ्ते मिली हार से चैंपियन के रूप में काफी नुकसान हुआ है और कंपनी द्वारा साशा को चैंपियन के रूप में बेहतर बुकिंग मिलनी चाहिए।

3- WWE SmackDown में बच की पहले ही मैच में हार होना

WWE सुपरस्टार बच का इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए मेन रोस्टर में इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला और उनका सामना जेवियर वुड्स से हुआ। इस मैच में जेवियर वुड्स, बच को हराने में कामयाब रहे थे। बच अपनी इस हार से काफी गुस्सा हो गए थे और उन्होंने अपने टीममेट्स शेमस और रिज हॉलैंड पर ही हमला करना शुरू कर दिया था।

चूंकि, यह बच का पहला मैच था इसलिए उन्हें इस पहले मैच में हार के लिए बुक नहीं करना चाहिए था और इस हार की वजह से उनके नए कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। यह देखना रोचक होगा कि बच इस हफ्ते SmackDown में उन्हें मिली हार का बदला ले पाते हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में डेब्यू करने वाले दो सुपरस्टार्स का नाम बदल देना

WWE SmackDown में 3 सुपरस्टार्स रेचल गोंजालेज, गंथर और मार्सेल बार्थेल का डेब्यू देखने को मिला। हालांकि, डेब्यू के बाद रेचल गोंजालेज का नाम बदलकर रेचल रोड्रिगेज और मार्सेल बार्थेल का नाम बदलकर लडविग कैसर कर दिया गया। देखा जाए तो इन दोनों सुपरस्टार्स को अधिकतर फैंस पहले से ही जानते थे इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स का नाम बदलने का कोई मतलब नहीं बनता था।

यही कारण है कि रेचल रोड्रिगेज और लडविग कैसर का पुराने नाम से ही मेन रोस्टर डेब्यू कराना बेहतर होता। बता दें, गंथर को पहले वॉल्टर के नाम से जाना जाता था और NXT का पूरी तरह हिस्सा बनने के बाद उनका नाम बदलकर गंथर कर दिया गया था।

1- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड का हिस्सा नहीं बनाना

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड शुरू होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और इसके बजाए ड्रू मैकइंटायर, सैमी जेन का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में मैकइंटायर की काउंट आउट के जरिए जीत हुई थी।

वहीं, इस हफ्ते रोमन रेंस के सैगमेंट में शिंस्के नाकामुरा ने दखल देते हुए उनके साथ फिउड शुरू होने के संकेत दिए थे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अभी फैंस को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का फिउड देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर ने ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही काफी प्रभावित किया है इसलिए वो रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में शामिल होना डिजर्व करते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment