Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान इम्पीरियम vs द ब्रॉलिंग ब्रूट्स का जबरदस्त मैच देखने को मिला। इसके अलावा इस शो के जरिए सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने ब्लू ब्रांड में अपना डेब्यू किया और वो ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच लड़ते हुए भी दिखाई दिए।

साथ ही, SmackDown में अगले इवेंट Extreme Rules के लिए लिव मॉर्गन vs रोंडा राउजी मैच बुक किया गया। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में शायना बैजलर को फैटल 5 वे एलिमिनेशन मैच में लड़ने का मौका नहीं देना

WWE Clash at the Castle में शायना बैजलर को लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। ऐसा लगा था कि शायना को लिव के खिलाफ रीमैच मिल सकता है। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में लिव मॉर्गन के अगले चैलेंजर के लिए फैटल 5 वे एलिमिनेशन मैच का आयोजन किया गया।

बता दें, शायना बैजलर को इस मैच में शामिल नहीं किया गया था और यह शो में हुई बड़ी गलती थी। देखा जाए तो शायना बैजलर बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और इस मैच में शामिल होने पर वो इस मैच को बेहतर बनाने में मदद कर सकती थीं। इसी के साथ ऐसा लग रहा है कि शायना बैजलर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से बाहर हो चुकी हैं।

3- ड्रू मैकइंटायर vs सोलो सिकोआ मैच का नतीजा नहीं आ पाना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर vs सोलो सिकोआ का मैच देखने को मिला। यह सोलो सिकोआ का डेब्यू मैच था और उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर अच्छा मैच दिया था। हालांकि, कैरियन क्रॉस के दखल की वजह से मैच का नतीजा नहीं आ पाया था।

देखा जाए तो एक बेहतरीन मैच का इस तरह अंत किया जाना सही नहीं था और यह शो में हुई बड़ी गलती थी। वैसे भी, किसी मैच का DQ में समाप्त होना शायद ही किसी को पसंद आता है। WWE चाहती तो इस मैच का नतीजा आने के बाद कैरियन क्रॉस द्वारा ड्रू मैकइंटायर पर हमला करा सकती थी।

2- WWE SmackDown में वापसी के बाद टॉक्सिक अट्रैक्शन को हार के लिए बुक करना

The #WWE Women's Tag Team Champions pick up the W!#SmackDown https://t.co/nqEHWSLsGj

WWE SmackDown में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियंस आलिया & राकेल रॉड्रिगेज का टॉक्सिक अट्रैक्शन के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में राकेल रॉड्रिगेज ने टॉक्सिक अट्रैक्शन के जेसी जेन को फिनिशर देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी। बता दें, टॉक्सिक अट्रैक्शन ने NXT में टैग टीम के रूप में काफी प्रभावित किया था।

यही कारण है कि टॉक्सिक अट्रैक्शन के मेन रोस्टर में भी बड़ी टीम बनने की क्षमता है। हालांकि, मेन रोस्टर में करियर की शुरूआत में ही टॉक्सिक अट्रैक्शन को हार के लिए बुक किया जाएगा तो शायद ही इस टीम को उतनी सफलता मिल पाएगी। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में टॉक्सिक अट्रैक्शन को हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस का इस्तेमाल नहीं होना

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। उम्मीद थी कि इस बड़ी जीत के बाद ट्राइबल चीफ इस हफ्ते SmackDown में दिखाई देंगे और शो में उनका सैगमेंट देखने को मिलेगा। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

देखा जाए तो यह शो में हुई बड़ी गलती थी। अगर रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में मौजूद होते तो वो सोलो सिकोआ को बेहतर तरीके से इंट्रोड्यूस करा पाते। यही नहीं, रोमन रेंस के शो में मौजूद रहने की वजह से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment